Breaking News
Home / Latest / जौनपु। दबंग प्रधान ने लेखपाल के साथ की अभद्रता, राजस्व रिकॉर्ड छीन कर फाड़ा।

जौनपु। दबंग प्रधान ने लेखपाल के साथ की अभद्रता, राजस्व रिकॉर्ड छीन कर फाड़ा।

जौनपुर। सिकरारा थाना के एक दबंग ग्राम प्रधान पर लेखपाल ने बृहस्पतिवार को जाति सूचक एवं गाली गलौज व जान से मारने की धमकी देने का लगे। आक्रोशित मड़ियाहूं लेखपाल संघ का प्रतिनिधिमंडल सिकरारा थाने पहुंच कर दबंग ग्राम प्रधान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी।
मड़ियाहूं तहसील के लेखपाल अपराह्न सिकरारा थाना क्षेत्र के अजोशी ग्राम सभा में प्रदेश सरकार की विशेष प्रधानमंत्री जल जीवन मिशन के तहत ग्राम सभा की जमीन चिन्हित करने के लिए
अजोशी हनुमान मंदिर के मोड़ पर राजकुमार की दुकान के पास पहुंचे ही थे कि आरोप है कि दबंग ग्राम प्रधान धुर्वराज यादव कुछ अन्य ग्रामीणों के सामने ग्राम प्रधान धुर्वराज यादव भद्दी भद्दी गाली देते हुए जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए
“ग्राम प्रधान के खिलाफ राजस्व कर्मियों ने दी तहरीर, जताई नाराजगी, लेखपाल संघ में दिखा आक्रोश। अभी एक ग्राम प्रधान ने महिला लेखपाल के साथ की थी अभद्रता मामला ठंडा भी नहीं हुआ कि आज फिर एक लेखपाल के साथ हुई अभद्रता”
लेखपाल नरेंद्र कुमार के सरकारी बस्ता को छीनकर राजस्व सम्बंधित कागजात को फाड़ दिए तथा जान से मारने की धमकी दिए और सरकारी कार्य में बाधा पहुचाते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए धक्का मुक्की किया।
अचानक हुए इस घटना से गांव में खासा बवाल हो गया। ग्रामीण भी हतप्रभ रह गए। कुछ लोगों ने बड़ी मुश्किल से बीच-बचाव करके मामले को शांत कराते हुए लेखपाल नरेंद्र कुमार को वहां से हटा दिया।
लेखपाल ने मामले की सूचना उत्तर प्रदेश लेखपाल संघ मड़ियाहूं तहसील अध्यक्ष रमेश तिवारी को देते हुए एसडीएम मड़ियाहूं लालबहादुर को फोन करके तुरंत सूचना दी। एसडीएम ने लेखपाल को तत्काल सिकरारा थाने पहुंच कर मुकदमा दर्ज कराने का निर्देश दिया।
जिसके बाद मड़ियाहूं तहसील अध्यक्ष रमेश तिवारी ,अनिल कुमार, राजेश यादव, फूलचंद यादव, आदि लेखपालों के साथ पहुँचकर सिकरारा थाने पर दबंग ग्राम प्रधान के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!