Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। लघुशंका के लिए सड़क पार कर रही महिला को ऑटो ने मारा टक्कर, हुई दर्दनाक मौत

जौनपुर। लघुशंका के लिए सड़क पार कर रही महिला को ऑटो ने मारा टक्कर, हुई दर्दनाक मौत

जौनपुर। मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के खदेरनगंज बाजार में शनिवार की देर शाम एक ऑटो की चपेट में आने से मायके जा रही महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। महिला की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। महिला अपने 10 वर्षीय पुत्री के साथ मायके जा रही थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया है।
सिकरारा थाना के बेलसरी निवासी उर्मिला देवी पत्नी महेंद्र प्रजापति 40 वर्ष मड़़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के भौरास गांव स्थित अपने मायके जाने के लिए अपनी 10 वर्षीय पुत्री प्रतिष्ठा के साथ घर से निकली। शनिवार शाम 6.30 बजे के लगभग खदेरनगंज के पास आटोरिक्शा से पहुंची। तभी उर्मिला ने लघुशंका के लिए चालक से ऑटो रुकवाया। वह लघुशंका के लिए सड़क पार कर दूसरी तरफ जा रही थी। इसी दौरान मड़़ियाहूं की तरफ से जौनपुर जा रही तेज रफ्तार दूसरी आटोरिक्शा ने महिला को तेजी से टक्कर मार दिया। ऑटो की टक्कर से वह गंभीर रूप से घायल हो गई। टक्कर मारने के बाद ऑटो रिक्शा का चालक अपनी आटो घटनास्थल पर छोड़कर फरार हो गया।
आसपास के लोगों ने आनन-फानन में एम्बुलेंस से घायल महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मड़ियाहूं ले आए। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दिया है। परिजनों के पहुंचने के बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटनास्थल से ऑटो रिक्शा को कब्जे में लेकर थाने भिजवाया।


घटना के संबंध में कोतवाल ओम नारायण सिंह ने बताया कि घटनास्थल से आटो को पकड़ लिया गया है। चालक फरार है। ऑटो नंबर के आधार पर चालक और उसके मालिक की खोज की जा रही है परिजनों के तहरीर देने के बाद मुकदमा दर्ज कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!