Breaking News
Home / Latest / जौनपुर।जमीनी रंजिश में खूनी संघर्ष जमकर चले ईंट पत्थर लाठी से हमला,तीन जख्मी।

जौनपुर।जमीनी रंजिश में खूनी संघर्ष जमकर चले ईंट पत्थर लाठी से हमला,तीन जख्मी।

जौनपुर। सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के भकुरा गांव में जमीनी रंजिश को लेकर एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष पर लाठी – डंडा व ईट पत्थर से हमला कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।पड़ोस के लोग आनन-फानन में उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र करंजाकला लेकर पहुंचे।उपचार के बाद पुलिस को तहरीर दी। पीड़ित पक्ष ने पुलिस पर मुकदमा पंजीकृत करने और चालान करने में एक पक्षीय रवैया अख्तियार करने का आरोप लगाया है।

भकुरा गांव निवासी राजबली यादव का पड़ोसी दुलार गिरी के परिवार से जमीनी विवाद चल रहा है।इसी विवाद को लेकर दुलार गिरी पक्ष के आधा दर्जन लोग लाठी- डंडा व ईट पत्थर से हमला कर दिया।जिसमें बिंदु देवी पत्नी दसरथ,महिपाल यादव व राजबली यादव गंभीर रूप से जख्मी हो गए।जिन्हें पड़ोस के लोग आनन-फानन में लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र करंजाकला पहुंचे। उपचार के बाद पीड़ित पक्ष ने आधा दर्जन लोगों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने चार लोगों दुलार गिरी, कमलेश गिरी,अर्षित,अभिषेक के खिलाफ 323, 504, 506 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया।

जबकि पुलिस ने हमला करने वाले पक्ष दुलारी देवी की तरफ से अमरजीत यादव, धीरज यादव, दशरथ यादव, राजबली यादव,साहबलाल यादव के खिलाफ 147, 323, 504, 506, 427 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर एक पक्षीय चालान कर दिया। भुक्तभोगी पक्ष के लोगों ने पुलिस पर एक पक्षीय रवैया अख्तियार करने का आरोप लगाते हुए उच्चाधिकारियों से मामले की जांच कर दोषी लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। गौरतलब है कि उक्त मामले में पुलिस ने पीड़ित युवती पक्ष के लोगों को रात से थाने पर बैठाया और दूसरे पक्ष को रात में ही थाने से छोड़े जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीड़ित युवती पक्ष से तीन लोगों को तथा विपक्षी की तरफ से एक को थाने बुलाकर शांति भंग की धाराओं में चालान पेश किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!