Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। नगर पालिका अध्यक्ष कपिल मुनि ने सभासदों के संग ली पद गोपनीयता की शपथ।

जौनपुर। नगर पालिका अध्यक्ष कपिल मुनि ने सभासदों के संग ली पद गोपनीयता की शपथ।

जौनपुर। मुंगराबादशाहपुर नगर पालिका अध्यक्ष कपिल मुनि के साथ ही पच्चीस सभासदों ने शनिवार की शाम शक्ति पीठ मां काली जी मंदिर परिसर में पद एवं गोपनीयता की शपथ ली। उपजिलाधिकारी मछलीशहर राजेश चौरसिया ने सर्वप्रथम चेयरमैन कपिल मुनि को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई।

तत्पश्चात उपजिलाधिकारी श्री चौरसिया ने नवनिर्वाचित सभी पच्चीस सभासदों श्रीमती सुनीता, राजेश, योगेन्द्र,चन्दा देवी, निकुंज गुप्ता,बीरेन्द्र, कंचन, बैजनाथ, रीतेश,संजय, शोएब, राकेश, सपना,लक्ष्मीना रंजना, सरोजा, रमेश,दिलीप, गणेश, दुर्गावती,हिरावती, अनिल एजाज,सौरभ जायसवाल को शपथ दिलाई ।

इस दौरान अपने सम्बोधन में मुख्य अतिथि एवं जिले के प्रभारी मंत्री दिनेश कुमार सिंह ने बोलते हुए कहा कि इसके पूर्व चुनाव के दौरान हमने मुंगराबादशाहपुर की जनता जनार्दन से यह वादा किया था कि भाजपा का चेयरमैन होने पर विकास की गति सबसे तेज हो जायेगी। आप लोगों ने अपने वादे को आज पूरा कर दिया है। आज प्रदेश सरकार और अपनी ओर से मैं आश्वस्त करता हूं कि चेयरमैन कपिल मुनि जी नगर पालिका के लिए जो बजट स्वीकृत किया जाता है उसे पूरी तरह विकास के लिए खर्च करेंगे जिससे विकास तेजी से होगा। यदि आवश्यकता पड़ी तो नगर पालिका के बजट को दोगुना कर दिया जाएगा।


इस अवसर पर अपने सम्बोधन में राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी ने कहा कि पूरे प्रदेश में मुंगराबादशाहपुर नगर पालिका के चेयरमैन की ऐतिहासिक जीत की चर्चा है। उन्होंने कहा कि नवनिर्वाचित चेयरमैन कपिल मुनि को मुंगराबादशाहपुर के मतदाताओं ने रिकार्ड मतों से जीत दर्ज कराने के साथ ही उनके ऊपर बहुत बड़ी जिम्मेदारी भी सौंपा है। उन्होंने कहा कि मुंगराबादशाहपुर की जनता के साथ ही हमें भी पूरा विश्वास है कि कपिल मुनि के नेतृत्व में नगर के विकास को एक नया आयाम देंगे।

इस दौरान भाजपा नेता अजय शंकर दुबे ने कहा कि मुंगराबादशाहपुर नगर को अब ट्रिपल इंजन की सरकार मिल गई है। जिसके चलते विकास रूपी पहिया तेज गति से दौड़ेगा। जिसका सीधा लाभ इस नगर को होगा। इस अवसर पर हौसिला प्रसाद पाठक आदि ने अपने विचार व्यक्त किए।अन्त में चेयरमैन कपिल मुनि ने बोलते हुए लोगों को आश्वस्त किया कि विकास ही उनका लक्ष्य है जो भी समस्या होगी वह अविलंब दूर होगा। खड़ंजा, बिजली-पानी, सड़क सहित अन्य समस्याओं का तत्काल हल करने का भी वचन दिया। आगे उन्होंने कहा कि नगर में विधुत तार जर्जर हो चुके हैं दो माह के अंदर बिजली के तार को बदलने का काम होंगा। नगर के चार जर्जर सड़कों को अतिशीघ्र बनवाने का भी आश्वासन भी दिया। इसके पूर्व मौजूद अतिथियों का माल्यार्पण कर चेयरमैन कपिल मुनि ने भव्य स्वागत किया। कार्यक्रम का संचालन विश्वामित्र ने किया। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ,भाजपा नेता प्रकाश पांडेय, आलोक गुप्त, मनीष तिवारी, राजकुमार नेता, प्रमोद दुबे, गणेश गुप्त आदि लोग बड़ी संख्या में मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!