Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। नगर पंचायत अध्यक्ष ने औपचारिक बैठक कर साफ सफाई समेत अन्य कार्यों पर दिया जोर।

जौनपुर। नगर पंचायत अध्यक्ष ने औपचारिक बैठक कर साफ सफाई समेत अन्य कार्यों पर दिया जोर।

जौनपुर। मड़ियाहूं नगर पंचायत की आकस्मिक बैठक नगर अध्यक्ष रुकसाना कमाल फारूकी ने कराई। बैठक के दौरान सभी सभासद भी मौजूद रहे। नगर पंचायत के मीटिंग हाल में हुई औपचारिक बैठक में नगर की साफ सफाई, जर्जर हो चुके नगर में 6 माह के अंदर बिगड़ चुके स्ट्रीट लाइटों के रखरखाव एवं उमस भरी गर्मी में चौराहे तिराहे लगाए गए वाटर कूलर की मरम्मत, गलियों मोहल्लों में उखड़ चुके इंटरलॉकिंग की मरम्मत एवं अन्य कार्यो के लिए विचार विमर्श किया गया।

इस दौरान समस्त सफाई कर्मियों को बुलाकर उन्हें निर्देशित किया गया कि नगर के किसी भी मोहल्ले में साफ सफाई पर ध्यान दिया जाए और जहां कहीं भी नालियां रुकी हो जाम रही हो अथवा टूट चुकी हो उसको सफाई कर तुरंत मरम्मत के लिए हमें सूचना दिया जाए। जिससे कि नियत समय पर नालियों का मरम्मत कराया जा सके।

नगर अध्यक्ष रुकसाना ने मौजूद सफाई कर्मियों से कहा की किसी भी कोने में कोई भी नगरवासी नालियों की जाम एवं सड़कों पर पानी भरने की शिकायत नहीं कर पाए वरना हमें कार्रवाई करने पर मजबूर होना पड़ेगा। सफाई सफाईकर्मियों के कमी की शिकायत सभासद के द्वारा करने पर उन्होंने शीघ्र ही सफाईकर्मी बढ़ाने का आश्वासन दिया। इस दौरान अरविंद चौरसिया, बबलू सोनकर पिंकी, राकेश कुमार गुप्ता, अर्चना, राजेंद्र कुमार सोनकर समेत सभी सभासद मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!