Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। मड़ियाहूं में कॉलेज जा रही छात्रा की अज्ञात वाहन से दबकर मौके पर मौत, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

जौनपुर। मड़ियाहूं में कॉलेज जा रही छात्रा की अज्ञात वाहन से दबकर मौके पर मौत, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

जौनपुर (22अप्रैल)। मडियाहूं कोतवाली क्षेत्र के सती माता बाईपास तिराहे पर सोमवार की सुबह स्वामी विवेकानंद बालिका इंटर कालेज जा रही छात्रा की अज्ञात वाहन से दबकर मौके पर मौत हो गई। मौके पर पहुंचे गुस्साएं परिजनों ने ग्रामीणों संग चक्का जाम कर दिया है। सूचना पर पहुंची पुलिस परिजनों को समझाने बुझाने पर लगी है।
मई गांव निवासी खुशबू तिवारी विवेकानंद इंटर कॉलेज की छात्रा है। सोमवार की सुबह 8बजे पढ़ाई करने के लिए विद्यालय जा रही थी। जैसे ही सती माता तिराहे पर पहुंची किसी अज्ञात वाहन ने अनियंत्रित होकर उसको अपनी चपेट में ले लिया। जिससे उसकी मौके पर ही दबकर मौत हो गई। थोड़ी देर में सूचना छात्रा की पहचान होने के बाद परिजनों को दी गई। मौके पर पहुंचे परिजनों ने सड़क पर ही बदहवास हालत में रोना पीटना शुरू कर दिया। जिससे गुस्साए ग्रामीणों ने मिर्जापुर जौनपुर मार्ग के तिराहे पर ही चक्का जाम कर दिया। चक्का जाम से दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई सूचना पर पहुंचे मड़ियाहू कोतवाल ने गुस्साए ग्रामीणों को समझाने बुझाने का काफी प्रयास किया लेकिन परिजन अज्ञात वाहन को पकड़ने की मांग पर अड़े हुए हैं। समाचार लिखे जाने तक चक्का जाम समाप्त नहीं हो सका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!