Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। मड़ियाहूं नगर में जीएसटी और इनकम टैक्स रिटर्न भरने की पहली दुकान-ईओ डा.संजय

जौनपुर। मड़ियाहूं नगर में जीएसटी और इनकम टैक्स रिटर्न भरने की पहली दुकान-ईओ डा.संजय

जौनपुर (26 मई)। मड़ियाहूं नगर के रेलवे बाईपास पर द्वारिका कंसलटेंसी का रविवार को फीता काटकर उद्घाटन किया गया। इस अवसर पर भारी संख्या में नगर के व्यापारीगण और नेतागण उपस्थित रहे।

फोटो- मड़ियाहूं नपा के ईओ डा.संजय कुमार फीता काटते हुए और बाएं द्वारिका कंसलटेंसी के मालिक सुषमा मौर्य

रविवार को द्वारिका आईटी माल की संस्था ने द्वारिका कंसलटेंसी का उद्घाटन करवाया। जिसका उद्घाटन मड़ियाहूं नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी डॉ. संजय कुमार ने फीता काटकर और कंप्यूटर का बटन चालू कर किया। इस अवसर पर श्री संजय कुमार ने कहा कि मड़ियाहूं नगर क्षेत्र में जीएसटी और इनकम टैक्स रिटर्न भरने की सुविधा नहीं थी लेकिन द्वारिका आईटी माल की संस्था ने यह सुविधा रविवार से खोलकर बड़ा काम किया है। इससे 40 लाख से अधिक के दायरे में आने वाले व्यापारियों को जीएसटी एवं इनकम टैक्स रिटर्न भरने की सुविधा मिलेगी और अन्यत्र कहीं दौड़ भाग करने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

फोटो- मड़ियाहूं के नपा ईओ डा.संजय बटन दबाकर उद्घाटन करते हुए

उन्होंने  कहा कि मड़ियाहूं में यह सुविधा पहली बार खोली गई है। जिसके कारण यहां के व्यापारियों का कार्य अब आसानी से होता रहेगा और कम लागत में भी होगा। उन्होंने द्वारिका कंसलटेंसी के प्रोपराइटर सुषमा मौर्य को धन्यवाद ज्ञापित किया। उद्घाटन समारोह में आए अतिथियों का सुषमा मौर्या ने भी धन्यवाद ज्ञापित किया इस अवसर पर सपा नेता गौरी सोनकर, दिनेश चंद्र जायसवाल, रंजीत मौर्य, जय कुमार मौर्य, दिनेश गुप्ता, सुभाष चंद्र मौर्य, संजय मौर्य, अशोक यादव, अमित गुप्ता सीए उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *