Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। “घर से बेघर ना करो” का बैनर लगाकर मुसहर परिवार गांव गांव मांग रहा है न्याय

जौनपुर। “घर से बेघर ना करो” का बैनर लगाकर मुसहर परिवार गांव गांव मांग रहा है न्याय

जौनपुर। मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के सदर पश्चिमी का बनवासी मुसहर राम आसरे अपने परिवार के साथ ठेला गाड़ी पर बैनर लगाकर दबंगों से पीड़ित होकर गांव गांव न्याय की भीख मांगता फिर रहा है।

फोटो-न्याय की भीख मांगता मुसहर परिवार

मुसहर राम आसरे का माना जाए तो उसे सदर पश्चिमी के कुछ लोग घर से बेघर करने के लिए जमीन को हड़पना चाहते हैं। जिसके लिए अधिकारियों की चौखट पर अपने बीवी बच्चे समेत नाक भी रगड़ चुका है। लेकिन उसकी कुछ सुनवाई नहीं हुई है। दबंगों का मन इतना बढ़ गया है कि उसके घर को तोड़फोड़ कर चकनाचूर कर दिया गया।

लेकिन कोतवाली पुलिस उन दबंगों के खिलाफ कार्रवाई करने से कतराती फिर रही है और उल्टे मुसहर राम आसरे को ही फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी देती फिर रही है। जिसके बाद मुसहर राम आसरे अपने बीवी बच्चों के साथ एक ठेला गाड़ी पर बैनर लगाकर गांव-गांव में घूमकर न्याय की भीख मांगता फिर रहा है। कोरोना काल में इस तरह न्याय मांगते देख हर कोई आश्चर्यचकित है।

फोटो-परिवार रजिस्टर का नकल जो नपं से जारी

मुसहर राम आसरे ने बताया कि जहां मैं रहता हूं बीते 7 दशक से नगर पंचायत द्वारा मुझे प्रमाण पत्र भी मिला है नगर पंचायत में मैं मालगुजारी भी भरता चला आ रहा हूं इसके बावजूद नगर पंचायत मुझे मुसहर समझ कर मेरे साथ नहीं होकर दबंगों के साथ मिल गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES