Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। लक्ष्मी ज्वेलर्स में सेंंधमार कर 50 हजार की सोने चांदी के जेवरात चोरी, नेवढ़िया थाना क्षेत्र में हुई चोरी

जौनपुर। लक्ष्मी ज्वेलर्स में सेंंधमार कर 50 हजार की सोने चांदी के जेवरात चोरी, नेवढ़िया थाना क्षेत्र में हुई चोरी

जौनपुर। नेवढ़िया थाना क्षेत्र के ईटाएं बाजार में बुधवार की रात चोरों ने लक्ष्मी ज्वेलर्स की दुकान में सेंध मारकर चोरों ने सोने चांदी के जेवरात समेत करीब 50 हजार रूपए के सामान पर हाथ साफ कर दिया। सुबह जब ज्वेलर्स की दुकान खोलने दुकान मालिक आए तब चोरी की घटना का पता चल सका। पीड़ित ने सूचना 112 नंबर पुलिस के साथ स्थानीय थाने पर दे दिया है।

फोटो- ईटाएं के लक्ष्मी ज्वेलर्स की दुकान में चोरों ने मारी सेंध

थाना क्षेत्र के इटायें बाजार में बुधवार की रात चोरों द्वारा लक्ष्मी ज्वेलर्स की दुकान में पीछे के रास्ते से नकब लगाकर अंदर घुसे और दुकान के अंदर रख्खा लगभग 50 हजार के सोने व चांदी की जेवरात को लेकर फरार हो गए। सुबह जब दुकानदार आसीर सेठ दुकान का ताला खोल कर अंदर घुसे तो दुकान का नजारा देखकर अवाक रह गए। आलमारी के सारे सामान बिखरे हुए थे और पीछे की दीवाल में बड़ा सा सेंध मारा गया था।

फोटो -चोरों द्वारा लक्ष्मी ज्वेलर्स की तोड़ी गई तिजोरी

दुकानदार ने तत्काल चोरी की सूचना पीआरबी 112 को दिया। मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल कर वापस चली गई। पीड़ित ने थाने पर चोरी की तहरीर दिया। लेकिन गुरुवार की अपराहन तक कोई भी थाना पुलिस मौके पर नहीं पहुंचा। जिससे क्षेत्र के आभूषण व्यवसाईयों में दहशत का माहौल कायम है। क्षेत्र में आए दिन हो रही चोरी से लोग आजिज आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!