Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। दुर्घटना में होमगार्ड समेत तीन घायल मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के सदर गंज मोहल्ले में हुई दुर्घटना

जौनपुर। दुर्घटना में होमगार्ड समेत तीन घायल मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के सदर गंज मोहल्ले में हुई दुर्घटना

 

 

जौनपुर। जनपद के मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र स्थित सदरगंज मोहल्ला के जलालपुर रोड पर बाइक सवार होमगार्ड खड़ी ट्रक में आमने-सामने भिड़ंत हो जाने पर गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंचे परिजनों को एक आटोरिक्शा ने धक्के मारकर उसी ट्रक में भिड़ जाने से दो लोग और घायल हो गए। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने तीनों को उठाकर मड़ियाहूं सीएचसी में भर्ती कराया जहां से होमगार्ड की हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।
बताया जाता है कि मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के हिनौती गांव निवासी राज बहादुर सिंह पटेल जनपद के फायर सर्विस में बतौर होमगार्ड पद पर तैनात है। मंगलवार की रात 8 बजे जनपद से ड्यूटी करके मड़ियाहूं कोतवाली होते हुए जलालपुर रोड स्थित शौचालय के पास बाइक से पहुंचे और सामने खड़ी ट्रक में टक्कर हो गया। होमगार्ड बाइक समेत सड़क पर गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंचे कोतवाल हरिनाथ भारती ने होमगार्ड को तुरंत सीएचसी ले जाने की तैयारी कर रहे थे कि सूचना पर होमगार्ड के परिजन सभाजीत पटेल और ओमप्रकाश पटेल हिनौती गांव से एक बाइक पर सवार होकर घटनास्थल पर आ गए तभी एक आटोरिक्शा असन्तुलित होकर परिजनों को धक्का मारते हुए खड़ी ट्रक में जा भिड़ी। आटो की टक्कर में दोनों परिजनो को गंभीर चोटें आई। पुलिस ने तीनों घायलों को सीएचसी ले गए जहां से होमगार्ड की हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जबकि सभाजीत और ओम प्रकाश को छुट्टी दे दी गई। एक ही परिवार के तीन लोगों के साथ दुर्घटना हो जाने से हिनौती गांव में हड़कंप मचा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!