Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। हाईस्कूल की परीक्षा में जिले एवं प्रदेश में बेटियों ने लहराई परचम, किया नाम रोशन।

जौनपुर। हाईस्कूल की परीक्षा में जिले एवं प्रदेश में बेटियों ने लहराई परचम, किया नाम रोशन।

जौनपुर। जिले की बेटियों ने हाई स्कूल की परीक्षा में अच्छे अंकों से उत्तीर्ण होकर अपने स्कूल और क्षेत्र का नाम रोशन किया है। जिले में इस वर्ष हाई स्कूल में बेटियां टापकर जिले एवं प्रदेश के मान सम्मान में चार-चांद लगा दिया है।
मड़ियाहू विकासखंड में मछलीशहर बेलवा रोड पर स्थित जंगी सिंह गर्ल्स इंटर कॉलेज शिवपुर की एक बेटी ने जिले में हाई स्कूल की परीक्षा में उत्तीर्ण होकर तीसरा स्थान और प्रदेश में 37 वां स्थान पाकर विद्यालय का मान सम्मान बढ़ाने का काम किया। क्षेत्र की कसनही गुलजारगंज की प्रतिभा यादव पुत्री नंदलाल यादव इसी जंगी सिंह इंटरमीडिएट गर्ल्स कॉलेज की छात्रा है। यह कॉलेज अपने बच्चियों को नि:शुल्क पढ़ाई इंटर तक कराती है जिसके व्यवस्थापक एवं प्रिंसिपल डीएन पांडे जी हैं जो बेटी को विद्यालय का नाम बढ़ाने के लिए बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य का आशीर्वाद दिया है। उन्होंने कहा है कि जिस प्रकार बच्ची का नाम प्रतिभा है उसी प्रकार वह अपने प्रतिभा को हाई स्कूल की परीक्षा में अव्वल आकर दिखाई है।

जिले की ही जमैथा गाँव की 2 बेटियों ने भी हाईस्कूल परीक्षा में उत्तीर्ण होकर गाँव का नाम रोशन की हैं। दोनों बच्चियां जमैथा के श्री शिक्षा निकेतन (सम्बद्ध रहमत पब्लिक इंटर कॉलेज,जफराबाद,जौनपुर) की छात्रा हैं। जिसमें जमैथा की निवासी अवंतिका मौर्या (94.17%),अमित मौर्या निवासी जफराबाद (90.33%),श्रेया सिंह निवासी जमैथा (89%) प्रतिशत लाकर अपने स्कूल का नाम रौशन किया और अपने माता पिता का सम्मान बढ़ाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!