Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। पासी समाज के लोग गुरुवार को दबंगों के खिलाफ किया धरना प्रदर्शन

जौनपुर। पासी समाज के लोग गुरुवार को दबंगों के खिलाफ किया धरना प्रदर्शन

जौनपुर। मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के ईदगाह पर अपना दल एस नेता ललई सरोज के नेतृत्व में सरोज बिरादरी के सैकड़ों लोग दबंगों की गिरफ्तारी को लेकर धरना दे रहे हैं।
बता दें कि कोतवाली क्षेत्र के मैनपुर में 4 दिन पूर्व ठाकुर एवं सरोज बिरादरी के बीच जमकर मारपीट हो गई थी। जिसके बाद मड़ियाहूं कोतवाली में हरिजन उत्पीड़न का मुकदमा भी दर्ज किया गया। लेकिन दबंगों की गिरफ्तारी को लेकर सरोज बिरादरी के लोग असंतुष्ट रहे। जिसके कारण गुरुवार को अपना दल नेता ललई सरोज के नेतृत्व में सैकड़ों महिला-पुरुष कस्बा स्थित ईदगाह मैदान पर दबंगों की गिरफ्तारी को लेकर धरना प्रदर्शन करने की तैयारी कर रहे थे। तभी कोतवाल हरिनाथ भारती अपने फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर सरोज बिरादरी के लोगों को समझाने का काम शुरू किया। जब बात नहीं बनी तो ललई सरोज के नेतृत्व में सभी सरोज बिरादरी के लोग ईदगाह मैदान पर धरने पर बैठ गए हैं। अपना दल नेताओं की मांग है कि जब तक जिले के कप्तान और सर्किल के क्षेत्राधिकारी राजेंद्र कुमार मौके पर आकर दबंगों की गिरफ्तारी का आश्वासन नहीं देते तब तक धरना समाप्त नहीं करेंगे।

पासी समाज के लोगोंं ने पासी समाज के लोगों ने 3 घंटे तक दिया धरना

मड़ियाहूं कोतवाली के कस्बा स्थित ईदगाह मैदान पर पासी समाज के लोग गुरुवार को दबंगों के खिलाफ धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है।
चार दिन पूर्व कोतवाली क्षेत्र के मैनपुर गांव के सुजीत सरोज को ककराही गांव के दबंगों द्वारा गांव में ही बच्चों के बीच विवाद में पिटाई कर दी गई। जिसके बाद दबंगों द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम से मुकदमा उठाने और जान से मारने की धमकी देने की बात कही जाने लगी। गुरुवार को अपना दल नेता ललई सरोज के नेतृत्व में सैकड़ों महिलाएं एवं पुरुष ईदगाह मैदान में प्रदर्शन करने की तैयारी कर रहे थे, तभी पुलिस पहुंच गई और प्रदर्शनकारियों को रोकने लगी। जिसके कारण सैकड़ों लोगों ने मौके पर ही धरना देना शुरू कर दिया। प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारियों की मांग है कि जब तक मौके पर जिले के कप्तान नहीं आ जाते और पासी समाज के लोगों को न्याय नहीं मिल जाता तब तक धरना नहीं समाप्त होगा। तीन घंटे बाद धरना स्थल पर क्षेत्राधिकारी मड़ियाहूं राजेंद्र कुमार ने पहुंचकर दबंगों के खिलाफ कार्रवाई का दिया आश्वासन तब जाकर पासी समाज के लोगों ने धरना प्रदर्शन खत्म किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!