Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। खुटहन के डिहिया में बाईक सवार बदमाशों ने आधी रात को दो लोगों की गोली मारकर किया हत्या, फैली सनसनी •

जौनपुर। खुटहन के डिहिया में बाईक सवार बदमाशों ने आधी रात को दो लोगों की गोली मारकर किया हत्या, फैली सनसनी •

जौनपुर (17दिस.) खुटहन के डिहिया गॉव के पाल बस्ती में आंधी रात को गोली चलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। गोली से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम हेतु जिला मुख्यालय भेज दिया है।

डिहिया गॉव के पाल बस्ती में श्रीपाल के यहां गाज़ी मियां का त्यौहार कनूरी था। जिसमे बकरा काटकर प्रसाद बनवाया गया था। रविवार की शाम कुछ रिश्तेदार आये थे। देर रात गोश्त एवं शराब परोसकर उन सबकी आवभगत की गयी। खाना खाने के बाद लोग अर्धनिद्रा में थे। घर वालों के मुताबिक बाहर से आये तीन बाइक सवार बदमाशों ने अलग अलग तख्त पर सोये तीन लोगों में से दो लोगों को गोली मार दी । गोली लगने से रामकरन पाल पुत्र रामकिशोर(40 वर्ष) निवासी गॉव लौहारे, थाना कादीपुर जनपद सुल्तानपुर एवं दिलीप सिंह निवासी बनकटा थाना राजे सुल्तानपुर जनपद अम्बेडकर नगर की मौके पर ही मौत हो गयी। फिलहाल घटना को लेकर लोग तरह-2 के कयास कर रहे हैं। दोहरे हत्याकांड की सनसनीखेज वारदात से पूरे गॉव में सन्नाटा पसरा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.