Breaking News
Home / Latest / जौनपुर में सपा नेता के गुर्गो ने महिलाओं को दौड़ा-दौड़ा पीटा, वीडियो वायरल हुआ
PhotoBy-sandesh24news

जौनपुर में सपा नेता के गुर्गो ने महिलाओं को दौड़ा-दौड़ा पीटा, वीडियो वायरल हुआ

जौनपुर। सोशल मीडिया पर आज सूबह से ही पूर्व मंत्री व सपा विधायक जगदीश सोनकर के भाई करंजाकला के ब्लाक प्रमुख के ललकारने पर उनके गुर्गो द्वारा आधा दर्जन महिलाओ की लाठी डण्डे से जमकर पिटाई करने वाली वीडियो वायरल हो रही है। हलांकि यह घटना 14 दिसम्बर की है। घटना के बाद घायल  महिलाएं थाने न्याय मांगने गयी थी लेकिन हाईप्रोफाईल मामला होने के कारण पुलिस ने महिलाओं डाॅट फटकार कर भगा दिया था। आज वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन की नींद टूट गयी है एसपी ने पुलिस की भूमिका जांच का आदेश सीओ सदर को सौप दिया है। उधर आरोपी ब्लाक प्रमुख ने अपने आपको बेकसूर बताते हुए कहा कि मै दो पक्षो में हुए विवाद की पंचायत करने गया था लेकिन वहां पर मारपीट हो गयी।
दरअसल सरायखाजा थाना क्षेत्र के कुत्तुपुर भिटवा गांव रास्ते के विवाद को लेकर विवाद हो रहा था आरोप है कि उस जमीन को विधायक जगदीश सोनकर के भाई व ब्लाक प्रमुख दीपचंद्र सोनकर ने प्लाटिंग के लिए ले रखा है। उस जमीन के पीछे दलित बस्ती है इस बस्ती के लोगो को आने जाने के लिए रास्ता नही है। बीते 14 दिसम्बर को उस जमीन में रास्ता मांगने के लिए महिलाएं जुटी थी जिसे लेकर मारपीट हो गयी। पीड़ित महिलाएं थाने से लेकर एसपी डीएम तक से गुहार लगायी लेकिन कोई ठोस कार्यवाही नही हुई। आज यह वीडियों वायरल होते ही एसपी की नींद टूट गयी। उन्होने इस मामले पर पुलिस की भूमिका की जांच का आदेश सीओ सदर को सौप दिया है। और 5 अभियुक्तों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई है।
उधर आरोपी ब्लाक प्रमुख दीपचंद्र सोनकर अपने आपको बेकसुर बताते हुए कहा कि मै दो पक्षो की बीच हो रहे विवाद की पंचायत करने गया था इसी बीच मारपीट शुरू हो गयी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!