Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। बरसठी, मड़ियाहूं में बंद घर में और मछलीशहर में स्कूल का ताला तोड़कर चोरों ने किया लाखों की चोरी।

जौनपुर। बरसठी, मड़ियाहूं में बंद घर में और मछलीशहर में स्कूल का ताला तोड़कर चोरों ने किया लाखों की चोरी।

बरसठी में बंद घर में और मछलीशहर में स्कूल का ताला तोड़कर चोरों ने किया लाखों की चोरी।

बरसठी। थाना क्षेत्र के महमूदपुर गाव मे शुक्रवार की रात चोरो ने बंद घर का ताला तोडकर जेवरात समेत दो लाख रूपये का सामान उठा ले गये। सुबह चोरी की जानकारी होने पर ग्रामीण गृहस्वामी समेत पुलिस को दिए। मौके पर पहुंची पुलिस जांचकर वापस चली गई।
महमदपुर गाव के शेषधर मिश्रा पूरे परिवार समेत बाम्बे रहते हैं घर पर कोई नही रहता और घर पर ताला लगा है। उसी का फायदा उठाकर चोरो ने बंद घर को निशाना बनाकर पक्के मकान के अंदर घुसे और चार कमरों का ताला तोड़कर अटैची, पेटी मे रखा जेवरात, कपडा समेत सामान उठा ले गये।सुबह गाव के लोगो ने घर का ताला टूटा देख सन्न रह गये और इसकी सूचना कोई फोन से गृहस्वामी को दिये। गृहस्वामी के अनुसार करीब दो लाख रुपये की आभूषण रखा था साथ मे कपडे आदि सामान चोर उठा ले गये। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दिया मौके पुलिस पहुचकर खानापूर्ति कर वापस लौट गई।

इसी तरह मछलीशहर थाना के कटाहित खास प्राथमिक विद्यालय के विद्यालय के रसोईघर का दरवाजा तोड़कर चोरों ने उसमे रखा गैस सिलेंडर, चूल्हा, मिड डे मील का बर्तन,खाद्यान्न उठा ले गए हैं। प्रधानाध्यापक लालसाहब यादव ने पुलिस को तहरीर देकर सूचना दिया है।

इसी तरह मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के जियरामऊ गांव में बीती रात छत के रास्ते घर में घुसे चोरों ने 18000 नगदी सहित एक लाख मूल्य का सामान उठा ले जाने में सफल रहे ।सूचना पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात क्षेत्र के जियरामऊ गांव निवासी साहब लाल उर्फ चिल्लर के घर में छत के रास्ते आंगन में उतरे चोरों ने कमरे की कुंडी काटकर अंदर घुस गए ।कमरे में रखे बक्से को तोड़कर उसमें रखा 18 हजार नगदी ,एक मंगलसूत्र, एक सोने की अंगूठी ,एक जोड़ी पायल ,कपड़ा सहित लगभग एक लाख मूल्य का सामान उठा ले जाने में सफल रहे ।परिवार के लोग बगल के कमरे में सोए थे ।सुबह महिलाएं उठी तो चोरी की जानकारी हुई। चोरी की सूचना पर ग्रामीणों की भारी भीड़ लग गई ।सूचना पुलिस को दी गई ।मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है। इस संबंध में पूछने पर प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि मामले की सूचना मिली है छानबीन की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.