Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। शाहगंज में चौड़ीकरण के बाबत प्रशासन ने हटवाया अतिक्रमण, नगरवासियों से जमकर हुई नोंक-झोंक

जौनपुर। शाहगंज में चौड़ीकरण के बाबत प्रशासन ने हटवाया अतिक्रमण, नगरवासियों से जमकर हुई नोंक-झोंक

चौड़ीकरण के बाबत प्रशासन ने हटवाया अतिक्रम

शाहगंज(जौनपुर)3जन.। नगर के जेसीज चौक मेनरोड पर चौड़ीकरण के लिए गुरुवार को सुबह एक प्लाटून पीएसी सहित कई थानों की फोर्स के साथ एसडीएम के नेतृत्व में प्रशासन ने अतिक्रमण हटाने का कार्य शुरू किया। अतिक्रमण हटाए जाने के दौरान कई जगह नगरवासियों और प्रशासन के बीच छुटपुट नोकझोंक हुई, वहीं मौके पर नगरवासियों ने पालिका अध्यक्ष को बुलाने की मांग करते रहे लेकिन अध्यक्ष के नहीं आने से नागरिकों में भारी आक्रोश दिखा।
विगत 20 दिसंबर को लोक निर्माण विभाग द्वारा नगर में मुनादी करा कर मुख्यमार्ग पर कब्जा किए नगरवासियों को 22 दिसंबर तक अपना अपना अतिक्रमण हटा लेने का निर्देश दिया था। गुरुवार की प्रातः 11 बजे से एसडीएम राजेश वर्मा और क्षेत्राधिकारी अजय श्रीवास्तव के नेतृत्व में लोक निर्माण विभाग ने नगर के जेसीज चौराहे से रामलीला भवन चौक तक शाम चार बजे तक सड़क के एक तरफ का अतिक्रमण हटाया गया। पिछले दिनों नगरवासियों द्वारा अतिक्रमण के विरोध के मद्देनजर मौके पर एक प्लाटून पीएसी सहित शाहगंज, खेतासराय, सरपतहां और खुटहन की पुलिस फोर्स मौजूद रही।
इस दौरान कई जगहों पर मुख्यमार्गवासियों और प्रशासन के बीच छिटपुट नोक झोंक हुई, कुछ जगह जल्द ही अपना अतिक्रमण स्वयं हटा लेने के मुख्यमार्ग वासियों के निवेदन पर उपजिलाधिकारी ने मौका दिया। वहीं मुख्यमार्ग निवासी राकेश अग्रहरि द्वारा चौडीकरण की वास्तविक चौड़ाई की लिखित जानाकरी मांगी तो प्रशासन के हीलाहवाली पर अपना अतिक्रमण न हटाने पर अड़े रहे।
इस दौरान उपजिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा, क्षेत्राधिकारी अजय श्रीवास्तव, अधिशासी अधिकारी लालचन्द भारती, पालिका जेई दीपिका रानी, सहायक अभियंता लोकनिर्माण विभाग एमएम ओझा, आरके साहू जेई एसके यादव, नीरज सिंह, आर एस यादव, बलिराम प्रसाद, बृजेश, ललित कुमार लाल, शर्वेस पंकज सिंह यादव मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.