Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। सिकरारा थाना क्षेत्र में दबंगों ने शिक्षक पर किया जानलेवा हमला, स्कूटी भी क्षतिग्रस्त किया, दो नामजद दो अज्ञात

जौनपुर। सिकरारा थाना क्षेत्र में दबंगों ने शिक्षक पर किया जानलेवा हमला, स्कूटी भी क्षतिग्रस्त किया, दो नामजद दो अज्ञात

• दबंगों ने शिक्षक पर किया जानलेवा हमला, स्कूटी भी क्षतिग्रस्त किया
• कालेज से वापस घर जाते समय जौनपुर प्रयागराज मार्ग के बरगुदर पुल के पास दिया घटना को अंजाम
• दो नामजद सहित चार के खिलाफ दिया तहरीर

जौनपुर(4जन.)। सिकरारा थाना के बरगुदर पुल के पास शुक्रवार की शाम को जौनपुर प्रयागराज मार्ग पर दबंग युवको ने क्षेत्र के जनता इंटर कालेज खपरहा के प्रधानाचार्य पर हाकी व राड से जानलेवा हमला कर उनकी स्कूटी बाइक को क्षतिग्रस्त कर दिया। दबंग युवको के हमले से उनके सिर व पैर में काफी चोटे लगी है। सूचना पर पहुँचे एसओ ने बदमाशों का पीछा किया लेकिन वे भागने में सफल रहे। प्रधानाचार्य द्वारा दो नामजद सहित चार के खिलाफ थाने में तहरीर दिया है।
बक्शा थाना क्षेत्र के गढ़ा बाघराय गांव के मूल निवासी तथा उक्त विद्यालय के प्रधानाचार्य महेंद्र सिंह रोज की भांति विद्यालय का समय समाप्त होने पर शाम को अपनी स्कूटी गाड़ी से घर जा रहे थे। उनके साथ अन्य मोटरसाइकिल से विद्यालय के शिक्षक भी थे। जौनपुर- इलाहाबाद मार्ग पर बरगुदर पुल के समीप दो बाइक पर चार युवक अचानक सामने आकर उन्हें रोक लिया। अभी वे अपनी स्कूटी रोककर उतरते कि चारो युवको ने राड व हांकी से उनके ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। उनके साथ चल रहे शिक्षक जब तक उनको बचाते हमले से उनके सिर व पैर में चोट लगी। बदमाश उनकी स्कूटी भी क्षतिग्रस्त कर लाला बाजार की तरफ फरार हो गए। सूचना पाकर मौके पर हमराहियों के साथ पहुंचे थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार पांडेय बदमाशों का पीछा किया, लेकिन बदमाशों का पता नही चल सका। घायल शिक्षक को इलाज हेतु प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र सिकरारा भेज दिया गया। उनके तहरीर पर दो नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश में जुट गई। इस सम्बन्ध में प्रधानाचार्य ने बताया कि सुबह दस बजे प्रार्थना के बाद कालेज पर आये दो युवक विद्यालय के एक शिक्षक के बारे में पूछताछ कर रहे थे। उन्होंने उस नाम के शिक्षक के बारे में अनभिज्ञता जतायी तो दोनों कुछ नाराजगी जाहिर करते हुए वहाँ से चले गए थे। इस घटना से शिक्षकों में रोष है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.