Breaking News
Home / Latest / जौनपुर।जफराबाद थाना क्षेत्र में जमकर हुई मारपीट के बाद दबंगों ने कई बाईकों को तोड़ डाला, दहशत। जमैथा और नाथूपुर गांव के बीच मारपीट की घटना।

जौनपुर।जफराबाद थाना क्षेत्र में जमकर हुई मारपीट के बाद दबंगों ने कई बाईकों को तोड़ डाला, दहशत। जमैथा और नाथूपुर गांव के बीच मारपीट की घटना।

 

जौनपुर(6जन.)। जफराबाद थाना क्षेत्र के नाथूपुर गांव में रविवार की सुबह दो पक्षों में मारपीट हो गई, जिसमें से पांच घायल हो गए, गुस्साएं लोगों ने एक पक्ष की मोटरसाइकिल वाहन भी तोड़ डाला जिसके कारण मौके की स्थति गंभीर हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार हेतु जिला अस्पताल भर्ती भेजा तथा दोनों तरफ से मुकदमा लिखकर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है
थाना क्षेत्र में शनिवार को शाम नाथूपुर गांव के अंकित सिंह तथा मुन्ना यादव के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिसके बाद दोनों में मारपीट शूरू हो गई। मारपीट की जानकारी दोनों तरफ के परिजनों को हुई तो दोनों परिवार के लोग लाठी डंडा लेकर मौके पर पहुंच गए और जमकर लाठियां भांजी गयी। जिसमें एक पक्ष से मट्टुल यादव45, कृष्ण यादव 25 दूसरे पक्ष से प्रेम प्रकाश सिंह 50, चंद्र प्रकाश सिंह 55, तथा अंकित सिंह 25 वर्ष चुटहिल हो गए। मारपीट के दौरान मोटरसाइकिल से पहुंचे प्रेम प्रकाश सिंह सहित कई बाईक को दूसरे पक्ष के लोगों ने तोड़फोड़ डाला। सूचना पर पहुंचे एसओ जफराबाद ने मौके पर खुन से सने पांच घायलों को जिला अस्पताल भेजवाया। और दोनों पक्षों से तहरीर लेकर एनसीआर पंजीकृत कर कार्रवाई शुरू कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.