Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। उद्धव ठाकरे के वाराणसी आगमन के लिए शिवसेना चंदवक में निकाली जनजागरण यात्रा

जौनपुर। उद्धव ठाकरे के वाराणसी आगमन के लिए शिवसेना चंदवक में निकाली जनजागरण यात्रा

उद्धव ठाकरे के वाराणसी आगमन के लिए शिवसेना ने निकाली जनजागरण यात्रा

जौनपुर(6जन.)। उद्धव ठाकरे के बहु प्रतीक्षित काशी आगमन के कार्यक्रम के लिए शिवसेना के फायरब्रांड नेता अरुण पाठक के नेतृत्व में पतरही बाजार से चंदवक बाजार तक शिवसेना ने जनजागरण रैली एवम् बाइक जुलुस निकाला गया जिसमें सैकड़ो की संख्या में बाइक और गाड़ियां शामिल रहे।
इस दौरान पतरही बाजार चौकी इंचार्ज द्वारा जिले में धारा 144 लागू होने का हवाला देकर जुलुस निकालने से मना किया गया जिस पर शिवसैनिकों से उनकी नोंक झोंक भी हुयी।
इस मौके पर शिवसेना के फायरब्रांड नेता अरुण पाठक ने कहा कि दूसरे समुदाय एवम् पार्टियो के लोग खुलेआम बिना किसी इजाजत के जुलुस निकालते हैं परन्तु जब शिवसेना ने प्रशासन से जुलुस निकालने की अनुमति मांगी तो जिले में धारा 144 लागू होने का बहाना करके अनुमति देने से मना कर दिया गया। ये केंद्र और प्रदेश में भाजपा सरकार है और ये जिस प्रकार अपने राम मंदिर और धारा 370 के मुद्दों पर पलटी है इसे डर है कि शिवसेना की जनजागरण रैली से इसकी पोल खुल जायेगी इसी लिए प्रशासन पर दबाव डालकर शिवसेना के कार्यकर्मो में बाधा उत्पन्न कर रही है। परन्तु हम बाला साहेब के शिवसैनिक हैं जो किसी से नही डरते हैं, हम अगर आतंकवादियो को ललकार कर उनका समाना कर सकते हैं तो भगवान राम के गद्दारों का भी सामना कर सकते हैं। भगवान राम की कृपा से हम ये जनजागरण रैली निकाल कर उद्धव साहेब के काशी आगमन पर क्षेत्र की समस्त जनता को आमन्त्रित करने आये हैं और भाजपा द्वारा खड़ी की जाने वाली हर बाधा को पार उनके काशी आगमन के कार्यक्रम को सफल बनाएंगे।
इस मौके केराकत विधानसभा प्रमुखअध्यक्ष नितिन सोनकर ऊर्फ राजू भाई सोनू सिंह,रामकुंवर राजभर,राकेश विश्वकर्मा, राजेश यादव,पिंटू सिंह, उदय कुमार, विपिन उपाघ्याय, राजेश राजभर,रवि गिरी, नागेश विश्वकर्मा समेत सैकड़ो की संख्या में शिवसैनिक उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.