Breaking News
Home / Latest / जौनपुर।चौड़ीकरण के बाबत प्रशासन ने हटवाया अतिक्रमण शाहगंज में चौथे दिन भी चला प्रशासन का बुलडोजर

जौनपुर।चौड़ीकरण के बाबत प्रशासन ने हटवाया अतिक्रमण शाहगंज में चौथे दिन भी चला प्रशासन का बुलडोजर

चौथे दिन भी चला प्रशासन का बुलडोज

चौड़ीकरण के बाबत प्रशासन ने हटवाया अतिक्रमण

शाहगंज(जौनपुर)6जन.। नगर के कोतवाली चौक से जेसीज चौक तक चौड़ीकरण के बाबत रविवार को सुबह एक प्लाटून पीएसी सहित कई थानों की फोर्स के साथ उपजिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा के नेतृत्व में प्रशासन ने अतिक्रमण हटाने का कार्य शुरू किया। अतिक्रमण हटाए जाने के दौरान कई जगह नगरवासियों और प्रशासन के बीच छुटपुट नोकझोंक होता रहा। मेनरोड पर मलवा तेजी से न हटाने के कारण पूरा नगर मलवे से पटा पड़ा है। वहीं इस दौरान लोगों द्वारा प्रशासन पर पक्षपात का आरोप लगाया रहा।

रविवार को एसडीएम व सीओ के नेतृत्व में लोक निर्माण विभाग ने नगर के कोतवाली चौक से जेसीज चौराहे तक अतिक्रमण हटाओ अभियान चला।
नगरवासियों द्वारा अतिक्रमण के विरोध के मद्देनजर मौके पर एक प्लाटून पीएसी सहित शाहगंज, खेतासराय, सरपतहां और खुटहन की पुलिस फोर्स मौजूद रही। जेसीज चौक से एराकियाना चौक तक अतिक्रमण के अंदर आने वाले मन्दिर व मस्जिद के बावत एसडीएम ने कहा कि दो से तीन दिन में दोनों पक्षों को बुला कर मामला हल किया जायेगा। अतिक्रमण की जद में आने वाले सभी अवरोध ध्वस्त किये जायेंगे।

इस दौरान उपजिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा, क्षेत्राधिकारी अजय श्रीवास्तव, सहायक अभियंता लोकनिर्माण विभाग एम एम ओझा, जेई आरके साहू, एसके यादव, नीरज सिंह, आर एस यादव, बलिराम प्रसाद, बृजेश, ललित कुमार लाल, शर्वेष, पंकज सिंह यादव आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!