Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। सीएमओ कार्यालय में धरने के दौरान महिलाओं के साथ हुई बदसलूकी और मारपीट, कुर्सियों से हुई जमकर मारपीट, कई महिलाएं हुई घायल।

जौनपुर। सीएमओ कार्यालय में धरने के दौरान महिलाओं के साथ हुई बदसलूकी और मारपीट, कुर्सियों से हुई जमकर मारपीट, कई महिलाएं हुई घायल।

जौनपुर। सीएमओ आफिस में आज दो कर्मचारी गुुट आपस मेें भिड़ गए जिससे सीएमओ आफिस युुुुद्ध का मैदान बन गया। दोनो पक्षो में जमकर कुर्सियां चली। जिसमें दर्जनो महिला और पुरूष स्वास्थ्यकर्मी घायल हो गये। सूचना मिलते ही डिप्टी सीएमओ समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया। बताया जाता है कि डिप्टी सीएमओ अपने चहेते कर्मचारियों का बचाव करने की ही मुद्रा में दिखे।
सीएमओ विभाग में व्याप्त भ्रष्टाचार के विरोध में पिछले तीन दिनो से स्वस्थ्य कर्मचारी धरना प्रर्दशन कर रहे थे। आज दोपहर बाद दूसरे कर्मचारी गुटो के लोग धरना स्थल पर पहुंचकर प्रर्दशन समाप्त करने का दबाव बनाया। इसी बीच दोनो पक्षो में कहासुनी होने लगी। देखते ही देखते कुर्सियो से एक दूसरे को मारना शुरू कर दिया। मारपीट में दर्जनो महिला और पुरूष स्वास्थ्य कर्मचारी घायल हो गये और दर्जनो कुर्सियां टूट गयी। सूचना मिलते ही डिप्टी सीएमओ मौके पर पहुंचकर पुलिस को सूचना दिया और मामले को शांत कराया। प्रर्दशनकारी कर्मचारियों का आरोप है कि सीएमओ विभाग के कर्मचारी संघ अध्यक्ष अजय सिंह अपने कुछ साथियों के साथ धरना स्थल पर आकर हम लोगो को मारा पीटा और कुर्सियां तोड़ डाली।
डिप्टी सीएमओ डा. आरके सिंह ने घटना की जानकारी देते हुए पत्रकारों से कहा कि धरना स्थल पर मारपीट करने वाले बाहरी लोग थे, मेरे विभाग का कोई कर्मचारी नही था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!