Breaking News
Home / Latest / मिर्जापुर। मनबढ़ ने पान बिक्रेता एवं माली को मारी गोली, माली की मौत, पान बिक्रेता रेफर। आरोपी ने किया कोतवाली में सरेन्डर। स्थानीय सीटी कोतवाली के ठीक सामने की घटना।

मिर्जापुर। मनबढ़ ने पान बिक्रेता एवं माली को मारी गोली, माली की मौत, पान बिक्रेता रेफर। आरोपी ने किया कोतवाली में सरेन्डर। स्थानीय सीटी कोतवाली के ठीक सामने की घटना।

मनोज चौरसिया की रिपोर्ट–

मिर्जापुर(10जन.)। स्थानीय सीटी कोतवाली के ठीक सामने मनबढ़ ने पान बिक्रेता एवं माली को मारी गोली, माली की मौत, पान बिक्रेता वाराणसी रेफर हो गया है। आरोपी ने घटना करने के बाद कोतवाली में सरेन्डर कर दिया।

स्थानीय सीटी कोतवाली के सामने सुनील कुमार की पान की दुकान है और सामने लोहदी निवासी विजय माली की दुकान है। पुरानी रंजिश के कारण कोतवाली क्षेत्र का निवासी संजीव सुबह 10 बजे तमंचा लेकर आया और फिल्मी स्टाइल में बारी बारी से दोनों को गोली मार दिया और दहशत फैलाने के लिए कई फायरिंग किया। उसके बाद कोतवाली में जाकर सरेन्डर कर दिया। गोली लगने के बाद माली की मौत हो गयी और पान बिक्रेता सुनील को पीएचसी ले जाया गया जहां से हालत गंभीर होने पर वाराणसी रेफर कर दिया गया। पुलिस आरोपी को गिरफतार कर कानूनी कार्रवाई में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!