Breaking News
Home / Latest / जौनपुर।वेस्टर्न यूनियन संचालक से साढ़े सात लाख रुपये की लूट।शाहगंज कोतवाली के इमरानगंज बाजार के पास की घटना।

जौनपुर।वेस्टर्न यूनियन संचालक से साढ़े सात लाख रुपये की लूट।शाहगंज कोतवाली के इमरानगंज बाजार के पास की घटना।

जौनपुर(10)। शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के इमरानगंज बाजार के समीप गुरुवार की सुबह सवा ग्यारह बजे बाइक सवार तीन की संख्या में बदमाशों ने वेस्टर्न यूनियन संचालक से असलहे के बल पर सात लाख 50 हजार रुपये लूटकर फरार हो गये। घटना की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

नगर के एराकियाना मोहल्ला निवासी अरशद अंसारी पुत्र शमसुद्दीन खेतासराय बाजार में वेस्टर्न यूनियन का संचालक है। गुरुवार की सुबह वह पंजाब नेशनल बैंक की शाहगंज शाखा से सात लाख पचार हजार रुपये निकालकर अपने साथी एराकियाना निवासी तस्लीम राईन के साथ खेतासराय स्थित अपनी दुकान पर बाइक से जा रहा था। इमरानगंज बाजार के पास पहुंचा जहां एक बाइक पर सवार तीन की संख्या में बदमाशों ने बाइक को ओवरटेक करके रोका। बदमाशों में बाइक चला रहा युवक हेलमेट पहने था। जबकि दो बदमाशों ने असलहा लहराकर दोनों को धमकाया तो अरशद व उसके साथी बाइक छोड़कर भाग निकले। बदमाशों ने बाइक की हैंडिल में टंगा रुपये से भरा झोला लेकर शाहगंज की ओर फरार हो गये। मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी भी बदमाशों के हाथ में असलहा देखकर वहां से निकलने में ही भलाई समझे। भुक्तभोगी की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस व खेतासराय थाने की टीम जांच में जुटी है। पुलिस ने घटनास्थल के अलावा बैंक पहुंचकर सीसी टीवी फुटेज खंगालने में जुटी रही।

मामले में पूछे जाने पर क्षेत्राधिकारी अजय कुमार श्रीवास्तव ने वीआईपी ड्यूटी में होने व घटना से अनभिज्ञता जताई। वहीं प्रभारी निरीक्षक जयप्रकाश सिंह ने घटना को संदिग्ध बताते हुए लेनदेन को लेकर रुपये छीनने की बात कही।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!