Breaking News
Home / Latest / आजमगढ़। इलेक्ट्रिशियन युवक की गोली मारकर हत्या,दीदारगंज थाना की घटना

आजमगढ़। इलेक्ट्रिशियन युवक की गोली मारकर हत्या,दीदारगंज थाना की घटना

आजमगढ़(10 जन. )। आजमगढ़ जनपद के दीदारगंज थाना क्षेत्र के चौंक के सरायमीर दीदारगंज मार्ग पर स्थित वियर की दुकान के अंदर इलेक्ट्रिशियन युवक की गोली मारकर बदमाशो ने हत्या कर दिया है। बदमाश बाइक से आये थे। गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई । मौके पर पहुंच कर थानाध्यक्ष ने शव को कब्जे में लेकर बदमाशो की तलाश शुरू कर दिया है।
थाना खेतासराय मुस्तफाबाद निवासी शफीक32 की दीदारगंज के पास 8 बजे अज्ञात हमलावरो  ने गोली मार दिया , गोली शफीक के पीठ में लगते ही मौके पर गिरकर छटपटाने लगा। और कुछ देर में ही मौके पर मौत हो गयी। घटना की खबर क्षेत्र के मुस्तफाबाद गावं में पहुंचते ही कोहराम मच गया । मौके पर पहुंच कर थानाध्यक्ष दीदीदारगंज संजय कुमार ने शव को कब्जे में लेकर बदमाशो की तलाश शुरू कर दिया है।

शफीक पेशे से इलेक्ट्रिशियन था । वह तीन भाइयों नूरूल्लाह, रफीकुल्लाह, शफीक में सबसे छोटा था। पिता अली अहमद उर्फ मदारन शाह का देहांत पहले ही हो चुका है ।परिजनो के अनुसार शफीकुल की किसी से दुश्मनी नही थी ।वह शामको मुस्तफाबाद से दीदारगंज गया था ।शफीक की मौत की खबर पाकर घर और मोहल्ले में कोहराम मच गया ।वह पांच बच्चों का बाप था ।पत्नी अर्शी का रो रो कर बुरा हाल है ।

जो  होकर आये थेपीठ में गोली   ने लाशको कब्ज़े में लिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!