Breaking News
Home / Latest / लखनऊ। नगर निगम में आईएएस की तैनाती की ख़बर से पीसीएस संघ नाराज़।पीसीएस एसोसिएशन ने आईएएस की तैनाती पर जताया सख्त एतराज़।

लखनऊ। नगर निगम में आईएएस की तैनाती की ख़बर से पीसीएस संघ नाराज़।पीसीएस एसोसिएशन ने आईएएस की तैनाती पर जताया सख्त एतराज़।

लखनऊ। नगर निगम में आईएएस की तैनाती की ख़बर से पीसीएस संघ नाराज़ हो गया है।पीसीएस एसोसिएशन ने आईएएस की तैनाती पर जताया सख्ती से एतराज़ करना शुरू कर दिया है।
उनके साथ पीसीएस प्रोन्नति अधिकारी संघ भी आकर निगमों में आईएएस की तैनाती का विरोध कर दिया है।इस सम्बंध में पीसीएस एसोसिएशन ने अपनी कार्यकारणी की अहम बैठक बुलायी है। पीसीएस संघ ने कहा कि यह हम लोगों के अधिकारों का हनन हो रहा है। उत्तर प्रदेश में पीसीएस अफ़सरो की कुर्सियों पर आज भी आईएएस तैनात हैं। ऐसे में लोकसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में आईएएस और पीसीएस के बीच दीवार खिंच गयी। योगी सरकार पर दबाव बनाने के लिए प्रोन्नत पीसीएस संघ मैदान में कूदने के बाद भी विवाद अभी खत्म भी नही हुआ कि आईएसआई और पीसीएस के बीच पोस्टिंग को लेकर नया विवाद शुरू हो गया। नगर विकास विभाग ने नगर निगम में आईएएस तैनात करने का प्रस्ताव मुख्यमंत्री को भेजा है। अपर मुख्य सचिव मुकुल सिंघल विवाद से बचने के लिए लंबी छुट्टी पर चले गये है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!