Breaking News
Home / Latest / जौनपुर | मडियाहू स्टेशन के सुदनीपुर में रेलवे पटरी हुआ क्रेक, मचा हडकंप, ट्रेनों को धीमे धीमे आगे रवाना किया ,
PhotoBy-Sandesh24News

जौनपुर | मडियाहू स्टेशन के सुदनीपुर में रेलवे पटरी हुआ क्रेक, मचा हडकंप, ट्रेनों को धीमे धीमे आगे रवाना किया ,

जौनपुर(13जन.)| मड़ियाहूँ। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के सुदनीपुर गांव में रेल की पटरी चटकने से उस जगह से ट्रैक पर ट्रेनें काशन के जरिये चलाई जा रही है।
सुदनीपुर गांव के पास सुबह टहल रहे कुछ ग्रामीणों ने देखा कि वहां से गुजर रही रेलवे ट्रैक चटकी हुई है। जिसकी सूचना सुबह 9 बजे ग्रामीणों ने 100डायल के साथ स्टेशन अधीक्षक को दिया तो महकमे में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर स्टेशन अधीक्षक ने तुरंत हरकत में आते हुए उस स्थान पर अपने कर्मचारियों को भेजकर देखवाया तो वास्तव में रेलवे पटरी हल्की सी चिटकी हुई थी। स्टेशन अधीक्षक ने जफराबाद और जघंई स्टेशन पर सूचना दी तब तक इण्टरसीटी जंघई आ चुकी थी और गोदान डाऊन की भी आने का समय हो चुका था। सभी स्टेशनों के अधीक्षकों ने सूचना ड्राइवर को देते हुए ट्रेनों को काशन के जरिए चलाने की व्यवस्था सुनिश्चित किया। उसके पश्चात उक्त ट्रैक पर से इंटरसिटी व गोदान जैसी महत्वपूर्ण ट्रेनों को काशन के जरिए पार कराया गया। इस बाबत स्टेशन अधीक्षक अजीत प्रताप सिंह ने बताया कि सुदनीपुर व जफराबाद के समीप अन्य स्थान पर पटरी चटकी हुई है जिसकी वजह से ट्रेनों को धीरे धीरे पास कराया जा रहा है। वजह पूछे जाने पर बताया कि अंग्रेजों के जमाने की पटरी है मरम्मत करके चलाया जा रहा है। पटरी अधिक दबाव के चलते क्रेक हुआ लगता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.