Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में छात्र की मौत। पुलिस के डर से किया अन्तिम संस्कार, गौराबादशाहपुर थाना के कुंडी गांव की घटना।

जौनपुर। बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में छात्र की मौत। पुलिस के डर से किया अन्तिम संस्कार, गौराबादशाहपुर थाना के कुंडी गांव की घटना।

जौनपुर।गौराबादशाहपुर थाना के कुंडी गांव में हाईस्कूल छात्र की बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। परिवारीजन पुलिस के डर से उसका अन्तिम संस्कार कर दिया।
कुंडी गांव के मुन्ना राय की 15 वर्षीय पुत्र आजाद संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। आनन फानन में परिवारीजनों ने रात में ही उसका दाह संस्कार कर डाला। मृतक के सम्बन्ध में गांव के लोगों ने बताया कि वह हाईस्कूल का छात्र था किसी बात को लेकर रात में संदिग्ध परिस्थिति में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जब तक परिवारवालों को इसका पता चला उसकी मौत हो चुकी थी। बदनामी व लोकलाज एवं पोस्टमार्टम होने की डर से रात में ही उसका अंतिम संस्कार कर डाला। गांव में जब सन्देश 24 न्यूज़ पोर्टल संवाददाता राजेन्द्र विश्वकर्मा पहूंचे तो किसी ने कुछ बताने से इन्कार कर दिया। केवल इतना ही बताया कि तबियत खराब थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.