Breaking News
Home / Latest / संतकबीरनगर।भाजपा को यूपी में नहीं जीतने देंगे एक भी सीट-ओम प्रकाश राजभर
PhotoBy-Sandesh24News

संतकबीरनगर।भाजपा को यूपी में नहीं जीतने देंगे एक भी सीट-ओम प्रकाश राजभर

संतकबीरनगर(18जन.)। भाजपा जान ले कि उसका पाला किस से पड़ा है, ओमप्रकाश राजभर नाम है मेरा, यदि भाजपा ने मेरी शर्तो को नही माना तो उसे यूपी में बर्बाद करके रख देंगे, पूरे यूपी में भाजपा को एक भी सीट नही जीतने देंगे। ये बातें प्रदेश सरकार में शामिल भासपा पार्टी के मुखिया एवं कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने संतकबीरनगर जिले के धनघटा में आयोजित पार्टी की जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा। अपने बेबाक बयानों के चलते सरकार को कई बार मुशीबतों में डालकर उसकी फ़जीहत कराने वाले कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर भाजपा पर काफ़ी आक्रामक दिखे।
उन्होंने भाजपा की योगी सरकार पर कुम्भ मेले के आयोजन के पीछे बेफजूल खर्चे का आरोप मढ़ते हुए कहा कि सरकार कुंभ मेले पर बेफजूल 5 सौ करोड़ रुपये खर्च कर रही है यदि यही 500 करोड़ गरीबो पर खर्च करती तो लाखों गरीबो का उद्धार हो जाता। राम मंदिर निर्माण से पीछा छुड़ाते हुए कैबिनेट मंत्री ने कहा कि देश भर में 09 लाख से ज्यादे मन्दिर है जिनमे 09 लाख पुजारी नियुक्त है,हर रोज लाखो का चढ़ावा चढ़ता है क्या इस चढ़ावे से किसी गरीब का भला होता है, राम मंदिर बन जाने से क्या गरीब का राशन कार्ड, आवास आदि बन जाएंगे? उन्होंने ये भी कहा कि क्या किसी मंदिर में गरीब का बेटा भी पुजारी है? सरकार गरीबो के बेटों को भी मन्दिर का पुजारी बनाये। जनता से मन्दिर मस्जिद को भूलकर शिक्षा की मुख्यधारा में लौटने की अपील करते हुए उन्होंने कहा कि आज देश को मन्दिर मस्जिद नही शिक्षा की जरूरत है। कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने सर्वे ऑफ इंडिया की बात का हवाला देते हुए कहा कि यूपी में 60 % अशिक्षा है जिसे दूर करने के लिए सरकारी स्कूलों में आउट रिसोर्सिंग के जरिये बेरोजगार बीएड पास लोगो को सरकार रोजगार दें, बीएड पास लड़को को शुरू में 05 हजार पर 10 महीनों के लिए नियुक्त कर सरकार उनके अच्छे कार्यों पर हर साल उनके मानदेय में दुगनी बढोत्तरी करते हुए अगले पांच वर्षों में उसकी मासिक आय 25 हजार तक पहुंचाने के बाद उसे परमानेंट कर दें तो प्राथमिक स्कूलों की दशा बदल जाएगी।
राजभर ने कहा कि सरकारी स्कूलों में कोई अमीर का लड़का नही पढ़ता, किसी नेता या अफ़सर का बच्चा नही पढ़ता, पढ़ते है गरीबो के बच्चे इसलिए ऐसे स्कूलों की दिशा दशा बदलने के लिए सरकार को ऐसे कदम उठाने चाहिए। सीएम योगी पर तंज कसते हुए कैबिनेट मंत्री ने कहा कि ये जब तक मठ के महंत थे तब तक इनको दरोगा नमस्ते नही करता था, इसलिए योगी जी पार्लियामेंट की परिक्रमा के बाद लखनऊ सत्ता रूपी मठ के महंत बन गए जिनको आज बड़े बड़े अफसर नमस्ते करते है इसलिए मन्दिर का छोड़ सरकार बनाने की सोंचो।
उन्होंने भाजपा की तरफ इशारा करते हुए जनता से अपील किया कि मन्दिर मस्जिद,हिन्दू मुसलमान के नाम पर लड़ाने वालो से सावधान रहें क्योकि जब दंगा भड़कता है तो गरीब मरता है कोई नेता नही मरता। श्री राजभर ने जनता को ऐसे दंगाई लोगो से निपटने की सीख देते हुए कहा कि जब कोई दंगा भड़काने की बात करे तो उसे वही जलाकर मार डालो ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!