Breaking News
Home / Latest / जौनपुर।बाईक सवार बदमाशों ने शिक्षक को मारी गोली हालत नाज़ुक, ट्रामा सेंटर रेफर। मामले में एक नामजद मुकदमा दर्ज
PhotoBy-AnupKumar

जौनपुर।बाईक सवार बदमाशों ने शिक्षक को मारी गोली हालत नाज़ुक, ट्रामा सेंटर रेफर। मामले में एक नामजद मुकदमा दर्ज

जौनपुर(18जन.)। जिलाधिकारी आवास के पास बाईक सवार तीन बदमाशों ने शिक्षक को गोली मारकर बड़े आराम से निकल गये। गोली से घायल शिक्षक मौके पर ही गिरकर तड़पड़ाने लगे। आसपास के लोगों ने शिक्षक को उठाकर जिलाअस्पताल ले गए, जहां हालत नाज़ुक होने पर शिक्षक को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

सिकरारा थाना के केहरीपुर निवासी प्रभाकर सिंह मियांपुर के एक प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक है। वे शाम सात बजे दीवानी तिराहे से सब्जी लेकर शहर स्थित आवास पर जा रहे थे कि डीएम आवास के पास पहुंचे थे कि बाईक सवार तीन बदमाशों ने ताबड़तोड़ शिक्षक को लक्ष्य कर गोलियां चलाना शुरू कर दिया। शिक्षक जान बचाने के लिए भागने लगे जिसके कारण एक गोली उनके दाहिने पैर में लगा तो वह मौक़े पर गिर पड़े। बदमाशों ने और गोलियां दांगते हुए निकल गये। गोली लगने से शिक्षक वहीं गिरकर तड़पड़ाने लगे। बाजार वासियों ने उन्हें पहचान कर तुरन्त जिला अस्पताल पहुंचाया जहां हालत चिंताजनक होने पर ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया। सूचना पर पहुंचे शिक्षक के भाई ने पुलिस को एक नामजद दो अज्ञात के खिलाफ तहरीर दिया। सीओ सीटी नृपेन्द्र ने बताया कि शिक्षक के भाई ने मियांपुर निवासी राकेश यादव के खिलाफ नामजद तहरीर दिया है मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!