Breaking News
Home / Latest / जौनपुर।गर्भवती विवाहिता को पीटकर पति फरार, विवाहिता की हालत गंभीर, जिला अस्पताल रेफर

जौनपुर।गर्भवती विवाहिता को पीटकर पति फरार, विवाहिता की हालत गंभीर, जिला अस्पताल रेफर

जौनपुर(22जन.)। मीरगंज थाना क्षेत्र के भटहर गांव में गर्भवती पत्नी को सरेराह पिटाई कर रास्ते में छोड़कर फरार हो गया। पिटाई से घायल गर्भवती पत्नी रोड पर बीचोबीच गिरकर दर्द से तड़पडाते हुए बेहोश हो गयी। जिसे देख आसपास के लोगों ने उसे उठाकर परिजनों को सूचना दिया। महिला को गंभीर हालत में निजी चिकित्सक के पास ले गए किन्तु हालत गम्भीर देख चिकित्सको ने उसे उपचार के जिला अस्पताल भेज दिया।
भटहर गांव निवासी अशगर की पुत्री जिनन्त (25) की शादी रुस्तम अली पुत्र इलियास निवासी रेणी गाड़ापुर थाना पट्टी, जिला प्रतापगढ के साथ तीन वर्ष पूर्व हुआ था। वह अपने मायके पिछले कुछ दिन पूर्व आयी थी। जिसे लेने के लिए उसका पति ससुराल आया था। मंगलवार की अपराह्न वह घर से विदाई कराकर ले जा रहा था। घर से थोड़ी दूर गया तभी पत्नी को बाइक से उतारकर उसकी सरेराह लात घूसों से पिटाई कर फरार हो गया। पिटाई से गर्भवती विवाहिता के पेट में बुरी तरह चोट लग गई और मौके पर ही गिरकर तड़पड़ाने लगी। सूचना पर पहुंचे मायके वालों ने महिला को विजित अस्पताल में भर्ती कराया जहां हालत नाज़ुक होने पर जिला अस्पताल भेज दिया गया।
विवाहिता की माता जबिना ने बताया कि उसे पांच माह का गर्भ है। बेटी का शौहर उसे रास्ते मे पीटकर भाग गया। जिससे उसके पेट में गंभीर चोट लग गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.