Breaking News
Home / Latest / मिर्जापुर। ट्रक की चपेट में आने से एक महिला समेत तीन घायल,महिला गंभीर, ट्रक चालक फरार, देहात कोतवाली की घटना

मिर्जापुर। ट्रक की चपेट में आने से एक महिला समेत तीन घायल,महिला गंभीर, ट्रक चालक फरार, देहात कोतवाली की घटना

मिर्जापुर(24जन.)। देहात कोतवाली क्षेत्र के धौरुपुर पोखरा के पास बुधवार शाम छः बजे बाईक सवार दम्पति को ट्रक ने बाएं तरफ से टक्कर मारा। पत्नी की ट्रक के अगले चक्के में नीचे दबने से नीचे का हिस्सा बुरी तरह कुचल गया।। पति ने महिला को तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हालत नाज़ुक होने पर डाक्टरों ने ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया।
शहर कोतवाली के त्रिमुहानी निवासी अजय चौरसिया अपने पत्नी सीमा (27) एवं बच्चे कान्हा उर्फ आदी चौरसिया(3) को साथ लेकर चुनार जा रहे थे। जैसे ही देहात कोतवाली क्षेत्र के धौरुपुर पोखरा के पास पहुंचे थे कि बगल से एक अनियंत्रित ट्रक UP63 AT 2577 ने आकर बाएं तरफ से धक्का मार दिया जिससे अजय बाईक समेत ट्रक के अगले चक्के के नीचे आ गया और पत्नी सीमा उसी में दबकर बुरी तरह जख्मी हो गयी। आसपास के लोगों ने ट्रक को रोकवाया तो ट्रक चला रहा ड्राइवर उतरकर भाग गया। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देने के बाद ट्रक के चक्के में फंसे महिला को जग लगाकर बाहर निकाला और तीन वर्षीय बच्चे को भी बाहर किया। बुरी तरह से घायल महिला को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां हालत नाज़ुक होने पर ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया जहां उसकी हालत नाज़ुक बनी हुई है। ट्रक को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पीड़ित परिजनों के लिखित तहरीर का इन्तजार कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!