Breaking News
Home / Latest / स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने तीन को हाकी डंडो से किया पिटाई, हालत गंभीर, जिला अस्पताल रेफर,मडियाहूं थाना की घटना

स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने तीन को हाकी डंडो से किया पिटाई, हालत गंभीर, जिला अस्पताल रेफर,मडियाहूं थाना की घटना

जौनपुर। मडियाहूं कोतवाली क्षेत्र के मोकलपुर के बाबागंज बाज़ार में छ: की संख्या में पहुंचे स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने तीन लोगो की राड, हाकी से जमकर पिटाई किया जिससे तीनो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए । सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्कार्पियो सहित छ: लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

बुधवार की  देर शाम एक स्कॉर्पियो से लगभग छ: की संख्या में मोकलपुर गांव में महेश गौतम के दरवाजे पर पहुंचे बदमाशों ने महेश गौतम को हांकी -डंडे से पिटाई करना शुरू कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बीच बचाव करने पहुंचे बुधीराम और राजेंद्र प्रसाद को भी बदमाशों ने पिटाई कर दिया जिससे सभी    गंभीर रूप से घायल हो गए। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्कॉर्पियो सहित आधा दर्जन बदमाशों को हिरासत में ले लिया तथा घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मडियाहूं भेजा । हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया । पुलिस पीड़ित महेश गौतम की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन में जुटी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!