Breaking News
Home / Latest / भदोही। बारात में गए जौनपुर के भाजपा नेता की भदोही में लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर हत्या, एक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

भदोही। बारात में गए जौनपुर के भाजपा नेता की भदोही में लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर हत्या, एक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

भदोही(27जन.)। गोपीगंज थाना के धनीपुर गांव में सुरेरी के कोहरौड़ा निवासी भाजपा सेक्टर प्रमुख कि बीती रात बारात में गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। परिजनों ने गोपीगंज थाने में एक नामजद आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।
रविवार की रात सुरेरी थाना के कोहरौड़ा गांव से एक बारात गोपीगंज थाना के धनीपुर गांव में गई थी। उसी बारात में कोहरौड़ा निवासी पट्टी जिया राय सेक्टर प्रमुख भाजपा नेता दिनेश चंद्र मिश्रा 48 वर्ष और उनके छोटे भाई सुनील कुमार मिश्रा भी गए थे। द्वारचार लगने के बाद जनवासे में भाजपा नेता बैठकर ताश खेल रहे थे । आरोप है कि उन्हीं के पाट्टीदार वीरेंद्र मिश्र पुरानी दुश्मनी को लेकर अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मार दिया। गोली भाजपा नेता के बाई आंख लगी जिससे आर-पार हो गई। और उनकी मौके पर मौत हो गई। गोली चलने से बारातियों में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि भाग रहे आरोपी को बारातियों ने दौड़ाकर पकड़ना चाहा लेकिन अंधेरा होने का लाभ उठाकर आरोपी रिवाल्वर समेत फरार हो गया। शव को तुरंत उठाकर गोपीगंज थाने पर ले गए जहां छोटे भाई सुनील कुमार मिश्रा के तहरीर वीरेंद्र उर्फ बद्री नारायण निवासी कोहरौड़ा थाना सुरेरी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम भेज दिया हैं। भाजपा नेता के छोटे भाई सुनील कुमार मिश्रा ने बताया कि लाइसेंसी रिवाल्वर बड़े भाई नरेंद्र मिश्रा का है और वह रोजी रोटी के सिलसिले में कहीं बाहर रहते हैं। आरोपी हमेशा रिवाल्वर को लेकर घूमता रहता है और जान से मारने की धमकी भी देता रहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!