Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। सरदार बल्लभ भाई पटेल के कार्यों का अनुसरण करना ही सबका लक्ष्य-बोले विधायक डा. आरके पटेल

जौनपुर। सरदार बल्लभ भाई पटेल के कार्यों का अनुसरण करना ही सबका लक्ष्य-बोले विधायक डा. आरके पटेल

जौनपुर। जिले के नेवढ़िया क्षेत्र के जयसिंहपुर गांव में स्थित शेखुपुर पार्क में लौहपुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती एवं प्रतिभा सम्मान समारोह मनाई गई। इस दौरान पटेल समाज की बेटी पूजा पटेल ने एमबीबीएस की परीक्षा उत्तीर्ण करने एवं भारत यात्रा कर साईकिल से 30 हजार किलोमीटर चलकर क्षेत्र का गौरव बढ़ाने वाले शिव गोविंद पटेल को विधायक डा. आर के पटेल ने माला पहनाकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ लौहपुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर किया गया।
बतौर अतिथि बोलते हुए मड़ियाहूं के विधायक डॉ. आरके पटेल ने कहा कि सरदार वल्लभभाई पटेल का जीवन काफी संघर्षशील रहा। आजादी की लड़ाई में जहां उनका योगदान याद करने योग्य रहा वहीं उन्होंने भारत के प्रथम उप प्रधानमंत्री के रूप में भी दिखाई दिए। उन्होंने सबको संकल्प दिखाया कि सरदार बल्लभ भाई पटेल के मार्गों का अनुसरण करें और भारत रूपी इस देश को आगे बढ़ाने का मिलजुल कर काम करें।
कार्यक्रम में अतिथियों का स्वागत आयोजक निर्भय नारायण सिंह पटेल ने पुष्प गुच्छ एंव अंग वस्त्र देकर किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता तहसील बार एसोसिएशन मड़ियाहूं के पूर्व अध्यक्ष राम लखन पटेल ने किया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष अपना दल एस लाल बहादुर पटेल रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!