Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। सुरेरी के बासुपुर में बैक मित्र शाखा का ताला तोड कर नगद समेत एक लाख की चोरी, पुलिस बेबस

जौनपुर। सुरेरी के बासुपुर में बैक मित्र शाखा का ताला तोड कर नगद समेत एक लाख की चोरी, पुलिस बेबस

सुरेरी के बासुपुर में बैक मित्र शाखा का ताला तोड कर नगद समेत एक लाख की चोरी, पुलिस बेबस

जौनपुर (08फर.)। सुरेरी थाना क्षेत्र के बासुपुर में चोरो ने बीती रात एक बैक मित्र के शाखा में कमरे का ताला तोड़कर इन्वर्टर, बैट्री, लैपटाप, नगद समेत एक लाख रूपए का चोरी कर ले गए। चोरी की सूचना पीड़ित ने पुलिस को दिया है।
बासुपुर निवासी मनोज मौर्य स्थानीय बाजार में काशी गोमती ग्रामीण की बैंक मित्र शाखा खोल रखी हैं। शुक्रवार की सुबह मनोज मौर्य अपनी शाखा की साफ सफाई के लिए दुकान पर आए तो देखा की शटर का ताला टूटा था। शटर उठाकर अंदर देखा तो सारा सामान इनवर्टर, बैटरी, लैपटॉप, प्रिंटर समेत ग्राहकों के समूह का जमा करने के लिए रखा 10 हजार नगद समेत एक लाख के सामान चोरी हो गयी। पीड़ित ने तुरंत सुचना पुलिस को दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस मौके पर जांच पड़ताल कर वापस चली गयी। पीड़ित जब तहरीर लेकर थाने गया तो पुलिस ने पीड़ित से कहा कि तहरीर दूसरा दो जिसमें नगद 10 हजार का जिक्र नहीं हो जिससे तुम्हारा मुकदमा दर्ज हो सके। तब पीड़ित ने तहरीर बदलकर दिया। आएदिन चोरी से परेशान ग्रामीणो का कहना है की पुलिस सिर्फ खाना पूर्ति करती है चोर आये दिन घटना को अंजाम दे रहे है। और चोरी की कोई रिपोर्ट नहीं लिखी जाती है।
इस समय क्षेत्र में बढ़ती चोरी से लोगों की नींद हराम हो गयी है।आये दिन हो रही चोरी की घटनाओं का पुलिस खुलासा नही कर पा रही है।जिससे लोगों में पुलिस के प्रति काफी आक्रोश है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!