Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। टैंकर की चपेट में आने से अज्ञात अधेड़ की मौत मृतक नाई जाति के होने का अंदेशा है।

जौनपुर। टैंकर की चपेट में आने से अज्ञात अधेड़ की मौत मृतक नाई जाति के होने का अंदेशा है।

जौनपुर। मड़ियाहू कोतवाली के शिवपुर बाईपास पर अज्ञात अधेड़ की टैंकर की चपेट में आने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मड़ियाहू कोतवाली पुलिस सूचना पर पहुंचकर मृतक अधेड़ की जांच करने में जुटी हुई है

बताया जाता है कि मृतक जाति का नाई है। वह मंगलवार की सुबह 11 बजे मड़ियाहू से झोले में कुछ कैची, अस्तूरा लेकर साइकिल से जमालापुर की तरफ जा रहा था। मड़ियाहूं कोतवाली के शिवपुर बाईपास पर अपनी साइकिल से अधेड़ जैसे ही पहुंचा मड़ियाहू की तरफ से बाइपास तिराहे पर ही एक टैंकर तेज रफ्तार से अनियंत्रित होकर घूमने लगा। जिसके कारण वह टैंकर की चपेट में आ गया और टैंकर का अगला पहिया उसके सिर पर चढ़ती हुई निकल गई। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
तिराहे के व्यापारियों ने जब शोर मचाया तो टैंकर का चालक और कंडक्टर टैंकर को मौके पर ही छोड़कर भागने लगा इसके बाद लोगों ने उसे पड़कर पुलिस को सौंप दिया है। फिलहाल पुलिस मृतक के शव को कब्जे में लेते हुए उसके पहचान में जुट गई है।
मृतक अधेड़ जिस जगह अपना अस्तूरा कैची बनवाया था कुछ लोगों ने वहां जाकर पूछा तो विश्वकर्मा ने गोपालापुर का निवासी होने का अंदेशा व्यक्त किया है।

टैंकर की चपेट में आने से अधेड़ की हुई मौत मामले में मृतक की हुई पहचान

मृतक गोपालपुर का निवासी था जिसका नाम नूर मोहम्मद नाई 65 वर्ष था। वह बाल बनाने का कार्य करता था। मंगलवार की सुबह मड़ियाहूं अपना कैची एवं अस्तूरा बनाने के लिए आया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!