Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। बरसठी पुलिस ने कारों ईट-भट्ठा में छापेमारी कर स्कार्पियों सहित 25 लीटर कच्ची शराब, एवं उपकरण किया बरामद

जौनपुर। बरसठी पुलिस ने कारों ईट-भट्ठा में छापेमारी कर स्कार्पियों सहित 25 लीटर कच्ची शराब, एवं उपकरण किया बरामद

जौनपुर(11फर.)। बरसठी थाना पुलिस ने सोमवार की शाम को कारो गांव में स्थित एक ईंट भट्ठा पर छापेमारी कर भारी मात्रा में लहन और कच्ची शराब बरामद किया है। पुलिस का दावा है कि यहां मिलावटी शराब बनाने और बेचने का धंधा होता है।
इन्स्पेटर वीरेन्द्र कुमार बरवार ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिलने पर कि कारो गांव में राजेश सिंह के ईंट भट्ठा पर कच्ची शराब उतारी जा रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने देखा कि आरकेएस ईंट भट्ठा पर कई जगह भट्ठियों पर शराब उतारी जा रही थी। पुलिस ने छापेमारी कर मौके पर चार ड्रम में 25 सौ लीटर लहन मिली। जिसमें से सैम्पल के लिए थोड़ी मात्रा कब्जे में लेकर शेष लहन को नष्ट कर दिया गया। पुनः सूचना मिली कि भट्ठा मालिक अपनी स्कार्पियो में कच्ची शराब रखकर भागने वाला है तो पुलिस भट्ठा मालिक के घर पहुंच गयी। दरवाजे पर खड़ी स्कार्पियो यूपी 66 आर 5005 सफेद रंग की चेकिंग किया तो उसमें पलास्टिक के दो डिब्बे में लगभग 25 लीटर कच्ची शराब थी। छापेमारी की इस कार्रवाई से पुलिस को देखते ही भट्ठा मालिक फरार हो गया। पुलिस अपने साथ स्कार्पियो सहित 25 लीटर कच्ची शराब, शराब बनाने का उपकरण तथा 75 टिन के डिब्बे साथ थाने लाकर भट्ठा मालिक के विरुद्ध आबकारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। मौके पर सीओ अवधेश शुक्ला, मड़ियाहूं इंस्पेक्टर संजीव मिश्रा मय फोर्स उपस्थित रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!