Breaking News
Home / Latest / उत्तर प्रदेश। मड़ियाहू में ट्रेलर ट्रक एवं ऑटो रिक्शा की आमने-सामने हुई भिड़ंत सात घायल तीन की हालत गंभीर।

उत्तर प्रदेश। मड़ियाहू में ट्रेलर ट्रक एवं ऑटो रिक्शा की आमने-सामने हुई भिड़ंत सात घायल तीन की हालत गंभीर।

उत्तर प्रदेश। जौनपुर जिले के मड़ियाहू कोतवाली क्षेत्र के हनुमंत नगर में नवोदय विद्यालय के सामने ट्रेलर एवं ऑटो रिक्शा में आमने-सामने भिड़ंत हो जाने के कारण ऑटो रिक्शा में सवार सात लोग घायल हो गए। तीन लोगों की हालत गंभीर देखते हुए पुलिस ने एंबुलेंस बुलाकर सीधे जिला अस्पतालभेज दिया है। जबकि चार लोगों को मड़ियाहू सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। पुलिस ने दोनों वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया है।

बताया जाता है कि नेवढ़िया थाना क्षेत्र के हथेरा गांव के ऑटो रिक्शा चालाक वकील चौहान अपने ऑटो में इसी गांव के पप्पू चौहान, मंजू चौहान, चुलबुल चौहान, काजल देवी, चरी चौहान समेत 2 वर्ष की एक बच्ची को लेकर मड़ियाहू मछलीशहर होते हुए प्रयागराज जाने की तैयारी थी।

रविवार की सुबह छः बजे सभी चौहान परिवार ऑटो रिक्शा से बैठकर कोतवाली क्षेत्र के हनुमंत नगर स्थित नवोदय विद्यालय के सामने पहुंचे तभी एक ही लेने पर जौनपुर की तरफ से आ रही ट्रेलर ट्रक ने ऑटो रिक्शा में सामने से टक्कर मार दिया। टक्कर से ऑटो रिक्शा के चीथड़े उड़ गए। जिसमें सवार ड्राइवर समेत सभी साथ लोग घायल हो गए। चीख पुकार के बीच आसपास के लोगों ने पहुंचकर तुरंत मडियाहू कोतवाली पुलिस को सूचना दी। सूचना पर इंस्पेक्टर विनय प्रकाश सिंह अपने हमराह साथियों के साथ मौके पर पहुंचकर एंबुलेंस बुलाया और उसमें से तीन गंभीर घायलों को तुरंत जिला अस्पताल भिजवाया। जबकि चार घायलों को मड़ियाहूं सीएससी में इलाज के लिए भर्ती करवाया मामूली इलाज के बाद मड़ियाहूं के डॉक्टरों ने चार लोगों को घर के लिए छोड़ दिया है जबकि तीन गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती हैं। टक्कर मारने वाली ट्रेलर ट्रक पुलिस ने मौके से पहुंचकर कब्जे में ले लिया है जबकि ड्राइवर फरार बताया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!