Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। बच्चों के विवाद में उलाहना लेकर गएं बड़ों की हुई पिटाई, पुलिस मामले की जांच में जुटी

जौनपुर। बच्चों के विवाद में उलाहना लेकर गएं बड़ों की हुई पिटाई, पुलिस मामले की जांच में जुटी

जौनपुर (14फर.)। मड़ियाहूँ कोतवाली के स्थानीय नगर में गुरुवार की शाम बच्चों की विवाद में दो पक्ष आमने-सामने हो गए और एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की जमकर पिटाई कर दिया। बाद में थाने पहुंचे दोनों पक्षों ने तहरीर देकर रूपया छिनैती करने का आरोप लगाया।

सभासद पुत्र साजिद खान नगर के कसाब टोला स्थित एक होटल पर शाम को नाश्ता कर रहा था कि दूसरे पक्ष का मुस्लिम राइन भी अपने साथियों के साथ पहुंचकर नाश्ता करने लगा। इसी बीच दोनों के बीच कुछ बातों को लेकर कहासुनी हो गई। बातचीत के दौरान दोनों में मारपीट हो गई। घटना की जानकारी होने पर सभासद अत्ताउल्लाह खान अपने सहयोगी गुडडू खान को लेकर जब शिकायत करने दूसरे पक्ष के दुकान पर पहुंचे तो किसी ने पीछे से ललकार दिया। जिससे नगर पंचायत सभासद अताउल्लाह खान की दूसरे पक्ष के लोगों ने उनकी दैहिक समीक्षा कर दी। उसके बाद घटना मारपीट में तब्दील हो गई। मामले को लेकर दर्जनों लोग थाने पहुंच गए और कार्रवाई की मांग करने लगे। उसके बाद दोनों पक्ष में सभासद ने तहरीर देकर कहा कि मेरे पुत्र के पास ₹110000 रू था, मारपीट के दौरान दस हजार रू निकाल लिया गया है।
और वहीं दूसरे पक्ष के मुसलिम राइन ने अपने तहरीर में कहा है मुझे मारकर 14500 रू छीन लिया गया। पुलिस घटना की दोनों पक्षों की बारीकी से जांच कर रही है। ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!