Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। अच्छी लोकतंत्र की स्थापना के लिए मड़ियाहू पुलिस रात्रि में चलाया चेकिंग अभियान, पुलिस हर तिराहे पर मुस्तैद,

जौनपुर। अच्छी लोकतंत्र की स्थापना के लिए मड़ियाहू पुलिस रात्रि में चलाया चेकिंग अभियान, पुलिस हर तिराहे पर मुस्तैद,

जौनपुर। लोकसभा चुनाव में आदर्श चुनाव आचार संहिता का पालन कराने के लिए मड़ियाहू पुलिस पूरी तरह मुस्तैद दिख रही है। मड़ियाहू कोतवाली प्रभारी पीआरबी के साथ संयुक्त अभियान चलाकर रविवार की रात सत्ती माई तिराहा, रानीपुर तिराहा, शिवपुर तिराहा समेत नगर में भ्रमण कर आने जाने वालों पर निगाह रखे रही। कोई भी अराजकतत्व चुनाव को प्रभावित ना कर सके, वाहन चेकिंग भी किया। हमारे संदेश 24 न्यूज़ के संपादक मो. आरिफ खान ने रात्रि में चलकर मड़ियाहू कोतवाली क्षेत्र का जामजा लिया मौके पर पुलिस पूरी तरह मुस्तैद दिखाई पड़ी।

फोटो-सत्ती माई तिराहे पर वाहन चेकिंग करते इंस्पेक्टर विनोद मिश्रा

संदेश 24 न्यूज़ के संपादक मो. आरिफ खान ने रविवार की रात नौ बजे लोकसभा चुनाव 2024 में चुनाव आयोग द्वारा लगाए गए आदर्श आचार संहिता का पालन मड़ियाहू कोतवाली प्रभारी विनोद कुमार मिश्रा किस प्रकार करा रहे हैं इसका जायजा लिया। श्री आरिफ खान रात 9:00 बजे सत्ती माई तिराहा स्थित बाईपास पर पहुंचे तो वहां कोतवाली प्रभारी विनोद कुमार मिश्रा खुद मौजूद रहकर वाहनों एवं अराजकतत्वों की चेकिंग कर रहे थे पूछने पर उन्होंने बताया कि चुनाव को प्रभावित करने के लिए राजनीतिक पार्टियां गांव में जाकर मतदाताओं को पैसे आदि का उत्कोच करते हैं जिसकी जांच किया जा रहा है। संपादक ने नगर का भ्रमण करते हुए रानीपुर तिराहे पहुंचे तो वहां पीआरबी 112 की पुलिस लोगों की जांच कर रही थी। रात करीब 10:30 बजे शिवपुर तिराहे पर जब संपादक मो. आरिफ खान ने पहुंच कर देखा तो कोतवाली प्रभारी विनोद कुमार मिश्रा पीआरबी 112 नंबर के साथ संयुक्त रूप से एक-एक वाहनों को खड़ा कर जांच करते पाएं गए। आजमगढ़ से मिर्जापुर कार से जा रहे अरविंद जी से बात किया गया तो उन्होंने पुलिस की तारीफ करते हुए कहा कि यह पुलिस की जांच चुनाव को लेकर किया जा रहा है जो सम्मानित तरीके से जांच हो रही हैं हम लोग इसमें सहयोग भी कर रहे हैं।

फोटो-रानीपुर तिराहे पर आदर्श चुनाव आचार संहिता का पालन कराते इंस्पेक्टर विनोद मिश्रा

मड़ियाहू कोतवाली प्रभारी विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि चुनाव का वक्त चल रहा है ऐसे में लोग मतदाताओं को प्रलोभन भी देने का काम राजनीतिक पार्टियां कर रहे हैं इसी को लेकर यह रूटीन चेकिंग हो रहा है और आगे भी जब तक लोकसभा का चुनाव नहीं खत्म हो जाता चेकिंग चलता रहेगा। उन्होंने यह भी बताया कि अच्छे लोकतंत्र की स्थापना के लिए दिन में उड़का दल की टीम भी पूरे चुनाव की सफलता के लिए कार्य कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!