Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। बाइक सवार दो युवकों की सड़क दुर्घटना में मौत, एक घायल

जौनपुर। बाइक सवार दो युवकों की सड़क दुर्घटना में मौत, एक घायल

जौनपुर। मीरगंज थाना क्षेत्र के अगहुआ गांव के समीप सड़क हादसे में बाइक सवार दो बनवासी युवकों की दर्दनाक मौत हो गयी। जबकि एक कि हालत गम्भीर होने पर जिला अस्पताल भेज दिया गया हैं।
शुक्रवार की देर रात भदोही जनपद के सुरियावां थाना क्षेत्र के छनौरा निवासी विजय वनवासी, लालजी वनवासी व गुलाब वनवासी अनुआ गांव में मकान छत के ढलाई का कार्य कर एक ही बाइक पर सवार होकर अगहुआ गांव में रिस्तेदारी जा रहे थे। वह जैसे ही गोधना के समीप पहुचे थे की अनियंत्रित होकर बाइक सड़क के बगल पेड़ से जा टकराई। जिससे उसके सिर व हाथ मे गम्भीर चोट लग गयी। तेज आवाज सुन आसपास के लोग पहुच गए और घटना की जानकारी प्रधान पुत्र राहुल जायसवाल को दी। मौके पर पहुच प्रधान ने पुलिस को घटना की सूचना दिया। घटना की जानकारी होते ही तत्काल थानाध्यक्ष मीरगंज देवानंद रजक पुलिस बल के साथ मौके पर पहुच एम्बुलेंस को बुलाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मछलीशहर भेज दिया। विजय कुमार वनवासी व लालजी वनवासी की घटना स्थल पर मौत हो गई। इस मनहूस खबर की जानकारी होते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही थाने पर मृतकों के परिजन पहुच गए।
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाही करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घायल गुलाब वनवासी की हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!