Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। दाह संस्कार के बाद गोमती में नहाते समय युवक की डूबने से मौत।

जौनपुर। दाह संस्कार के बाद गोमती में नहाते समय युवक की डूबने से मौत।

जौनपुर। गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के नैपुरा गांव में दाह संस्कार कर गोमती नदी में नहाते समय युवक की डूबने से मौत हो गयी। घटना की सूचना फोन द्वारा मृतक के स्वजनों ने गौराबादशाहपुर थाने पर यू पी 112 पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे गोताखोरों ने घंटो मशक्कत के बाद युवक का शव नदी से निकला।

जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह लगभग 10 बजे केराकत कोतवाली के उदियासन गांव के बनवासी बस्ती के लोग सूदेसरा देवी 75 वर्ष की मौत के बाद दाह संस्कार के लिए नैपुरा स्थित गोमती के तट पर ले गए दाह संस्कार के बाद मृतक के स्वजन नदी में नहाने लगे की संजय बनवासी पुत्र न।न्हू उम्र 38 वर्ष नदी में डूबने लगा जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक संजय नदी में डूब गया लोग घंटो मशक्कत के बाद युवक का पता नही लगा पाए सूचना पर मौके पर पहुंचे ग्राम प्रधान दिलीप मोदनवाल ने घटना की सूचना गौराबादशाहपुर थाने पर और यू पी 112 पुलिस को दिए।मौके पर पहुंचे गोताखोरों ने घंटो मशक्कत के बाद संजय के शव को बाहर निकाला।गोताखोरों की टीम में तारा शुक्ला राम बाबू पासवान अजीत सिंह सुजीत कुमार आदि लोग रहे।मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पी एम हाउस भेज दिया।
मृतक के स्वजनों के अनुसार मृतक संजय के पास दो पुत्र और दो पुत्री है।मृतक ही मेहनत मजदूरी कर परिवार चलाता था पत्नी सुनीता देवी का रो रो कर बुरा हाल हो गया है सुनीता देवी व बच्चों का कैसे कटेगी पहाड़ सी जिंदगी हर किसी के जेहन में यही सवाल उठता दिखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!