Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। रामपुर थाना के जमालापुर में भारतीय तिब्बत सीमा फोर्स का चौकी प्रभारी ने बैंड बाजो के साथ किया स्वागत।

जौनपुर। रामपुर थाना के जमालापुर में भारतीय तिब्बत सीमा फोर्स का चौकी प्रभारी ने बैंड बाजो के साथ किया स्वागत।

जौनपुर। जिले के रामपुर थाना क्षेत्र के जमालापुर चौकी अंतर्गत भारतीय तिब्बत सीमा पुलिस (आइटीबीपी) फोर्स के पहुंचने पर चौकी प्रभारी ने नौजवानों का माला पहनकर एवं बैंड बाजे के साथ जमकर स्वागत किया। स्वागत के बाद चौकी प्रभारी ने आए हुए सभी फोर्स के नौजवानों को मिष्ठान खिलाकर मुंह मीठा करवाया।

फोटो-चौकी प्रभारी जमालापुर रामजी सैनी नौजवानों का माला बनाकर स्वागत करते हुए।

जिले के मछलीशहर लोकसभा 74 के छठवां चरण का चुनाव सकुशल संपन्न करने के लिए मंगलवार की अपराह्न भारतीय तिब्बत सीमा पुलिस फोर्स जमालापुर चौकी क्षेत्र के एमिनेंट इंग्लिश मीडियम स्कूल पर पहुंची। इस फोर्स में करीब 96 जवान शामिल रहे।जैसे ही फोर्स की पहुंचने की जानकारी चौकी प्रभारी रामजी सैनी को हुई।

फोटो-जमालापुर चौकी के हेड कांस्टेबल माला पहनाकर स्वागत करते हुए

तुरंत चौकी प्रभारी रामजी सैनी ने अपनी पुलिस हेड कांस्टेबल आशीष कुमार सिंह, राजपति पाल एवं हीरामणि दुबे को लेकर स्कूल के प्रांगण में पहुंच गए और सभी नौजवानों का माला पहनकर एवं बैंड बजा बजाकर स्वागत किया। उसके बाद नौजवानों का चौकी प्रभारी एवं पुलिस फोर्स ने मिष्ठान खिलाकर मुंह मीठा कराया।

फोटो-नौजवानों का स्वागत बैंड बाजा से करते हुए

चौकी प्रभारी रामजी सैनी ने बताया कि चुनाव संपन्न करने के लिए भारतीय तिब्बत सीमा फोर्स आज हमारे थाना क्षेत्र में आई है। यह हमारे मेहमान है हमारा धर्म होता है कि अतिथि देवों भव: की तरह हम उनका स्वागत करें।

फोटो- एमिनेंट इंग्लिश मीडियम स्कूल के प्रबंधक वीरेंद्र कुमार गुप्ता जवानों का स्वागत करते हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!