Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। इंडी गठबंधन देश में वरासत टैक्स की आड़ में औरंगजेब की जजिया टैक्स लगाना चाहती है-सीएम योगी आदित्यनाथ

जौनपुर। इंडी गठबंधन देश में वरासत टैक्स की आड़ में औरंगजेब की जजिया टैक्स लगाना चाहती है-सीएम योगी आदित्यनाथ

बृजराज चौरसिया एडिटर-इन-चीफ (संदेश 24 न्यूज़)
जौनपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पांचवें चरण का चुनाव खत्म हो गया है इसलिए छठवें चरण में भाजपा को वोट दें जिससे विकसित भारत की परिकल्पना साकार हो सके। उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन औरंगजेब वाली जजिया टैक्स लगाना चाहती है। सपा एवं कांग्रेस के लोग कहते हैं कि हम अगर जीतेंगे जीतकर आएंगे तो हम वरासत टैक्स लगाएंगे। वरासत टैक्स का मतलब आपके पूर्वजों ने जो संपति बनाए हैं उसका आधा हिस्सा इंडी गठबंधन समाजवादी और कांग्रेस पार्टी के लोग ले लेंगे और उसमें पाकिस्तानी बांग्लादेशी और घुसपैठियों को बांटने का काम करेंगे। क्या यह जजिया टैक्स मंजूर है लोगों ने कहा नहीं। मुख्यमंत्री श्री योगी जिले की मछलीशहर लोकसभा के रामपुर नगर पंचायत में जन सभा को संबोधित करते हुए यह बात कही।


उन्होंने कहा कि लोकसभा का पांच चरण संपन्न हो गया है इस चुनाव में मतदाताओं में जो उमंग है वह देखते बन रहा है। आज लोग सोच रहे हैं कि मोदी सरकार में टीएमसी पार्टी कहा आ गई है। सोचिए समाजवादी पार्टी यहां थी लेकिन टीएमसी कहा से आ गई लोग पूछ रहे।
टीएमसी इंडी गठबंधन के लोग कहते हैं कि साधु संतों को मारकर भगा देना चाहिए क्या भगा देना चाहिए। यह लोग मारिच के जमाने के है और हम लोग विश्वामित्र के वंशज हैं। त्रेता युग में ही श्री राम ने सबको स्वाहा कर दिया था।

समाजवादी पार्टी की स्थिति खराब है पिछले कई चुनाव हार गए और अब 2024 में भी हारने जा रहे हैं। मुझे मार्च 2017 में जैसे ही प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाया मैं मुख्यमंत्री बनते ही भू माफिया का खात्मा करना शुरू कर दिया और हमने बता भी दिया की अगर आप बाबा दादाओ की संपत्ति नहीं छोड़ते हैं तो हम बाप दादाओ की संपत ले लेंगे। वह बोले कि यूपी में जो समाजवादी पार्टी के कारनामे है वही टीएमसी बंगाल में कर रही है। अब जनता खुद जवाब दे रही है। उन्होने कहा कि लोग कह रहे है आएंगे तो मोदी जीतेंगे तो मोदी, जो राम को लाए हैं हम उसको लाएगे। कहा जम्मू कश्मीर से लेकर तेलंगाना तक जनता जनार्दन एक ही स्वर बोल रही है कि अबकी बार 400 पार। योगी ने कहा जीत में अब कोई संदेह नहीं रह गया है।

कहा कि छठवें चरण में एक कदम राम भक्तों का है और दूसरा राम विद्रोहियों का है। इन लोगों काम राम का विरोध करना यह लोग दलित, पिछड़ों एवं आम जनता का विरोध करते हैं ऐसे लोगों को सत्ता में नहीं आने देना है। यह वही लोग है जो देश की सुरक्षा में सेंध लगाते हैं यह वही लोग हैं जो राम भक्तों पर गोली चलाते हैं और माफियाओं पर मातम मनाते हैं। एक माफिया का भी राम नाम सत्य हुआ है। लेकिन सपा के लोग आंसू बहा रहे है। हमने प्रदेश की जनता के लिए गरीबों किसानो, पिछड़े दलितों एवं अन्य के लिए आसु बहाते नहीं देखा। उन्होंने कहा कि सपा के लोगों ने हमसे कहा कि माफिया को खत्म मत करो नहीं तो हम लोग पाकिस्तान की तरह भीख मांगते दिखाई देगें। लेकिन हम कहते हैं कि तुम्हें कोई भीख नहीं देगा। क्योंकि तुम्हारे कारनामें ऐसे हैं कि जिस घर में जाओगे वहां की बेटी माता सब चप्पल लेकर दौड़ाएगी। उन्होंने कहा कि आजमगढ़ से मछलीशहर या गाजीपुर हो जब यहां से बाहर जाते थे लोग कहते थे उत्तर प्रदेश से हो जहां माफिया हैं।

लेकिन आज देश के अंदर कहीं जाएंगे तो लोग कहेंगे अयोध्या की धरती, काशी की धरती, मां विंध्यवासिनी की धरती से आए है। यही कारण है कि अयोध्या और मोदी के नाम पर आप लोगों को सम्मान मिलता है। मोदी जी ने दुनिया के अंदर आपके सम्मान को बढ़ाने का काम किया है। आतंकवादियों के खिलाफ जब हम कार्रवाई करने के लिए कहते थे तो सपाई एवं कांग्रेस कहते थे आतंकवादी सीमा पार से आए हैं। आज आतंकवाद एवं नक्सलवाद समाप्त हो गया है। आज अगर देश में पटाखा भी फूट जाए तो पाकिस्तान सफाई देता है कि हमारा हाथ नहीं है। बोले यह नया भारत है हम छेड़ेंगे नहीं लेकिन जो छेडेगा तो हम छोड़ेंगे नहीं। और लोग सोचते हैं कि भाजपा जहन्नुम की तरफ भेजने का काम करेंगे। इसलिए भारत को कोई छेड़ता नहीं है।

भाजपा की सरकार में अयोध्या से लेकर विंध्यवासिनी तक रेलवे की कनेक्टिविटी हो गया है। उन्होंने कहा कि यदुवंशी कुलभूषण श्री कृष्ण अगर ठीक तरह से जागरूक हो जाए तो हम श्री कृष्ण भगवान की तरफ मथुरा भी चलेंगे। मथुरा के मुद्दे पर सपा के मुंह बंद हो जाते हैं जबकि वह खुद यदुवंशी हैं। जब जन्म भूमि की बात आएगी तो इनको वोट बैंक की चिंता होने लगेगी आपकी आस्था की कीमत वोट बैंक की राजनीति करने वाले की जमानत जब्त करने का यह सबसे अच्छा अवसर है। आज विश्वविद्यालय बना है मिर्जापुर में विश्वविद्यालय दिया मेडिकल कॉलेज दिया है देश के अंदर बड़े-बड़े संस्थान खड़े हो गए आईआईटी बना रहे हैं नल से शुद्ध जल उपलब्ध करवाने का काम किया जा रहा है। 80 करोड लोगों को फ्री सिलेंडर, 60 करोड लोगों को आयुष्मान भारत की सुविधा जिसमें 5 लाख का उपचार करा सके।

किसानों को किसान सम्मान निधि, हर घर में शौचालय का निर्माण, 100 करोड लोगों को उज्वला कनेक्शन दिया है। कहा सरकार बनी तो आगे हम होली और दीपावली को फ्री सिलेंडर दिया जाएगा। 70 वर्ष से ऊपर की हर बुजुर्ग को हर वर्ष 5 लाख की बीमा का कवर दिया जाएगा। अब तक 4 करोड़ गरीबों का मकान बन गया है। 4 जून को फिर एक बार मोदी सरकार आने के बाद जो बचे हैं सभी लोगों का एक-एक मकान बनेगा। यहां सुरक्षा भी है विकास भी है और भाजपा में सम्मान भी है। भाजपा को जीताकर विकसित भारत के परिकल्पना को साकार करना है। सपा कांग्रेस कहती है कि हमें वोट दीजिए मैं वरासत टैक्स बढ़ा दूंगा, वरासत टैक्स का मतलब आपके पूर्वजों ने जो संपति बनाए हैं उसका आधा हिस्सा इंडी गठबंधन समाजवादी और कांग्रेस पार्टी के लोग ले लेंगे और उसमें पाकिस्तानी बांग्लादेशी और घुसपैठियों को बांटने का काम करेंगे। क्या आप लोगों को स्वीकार है। कहां की इन सभी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस गई है। उन्होंने कहा कि हमें स्वतंत्र भारत में औरंगजेब को जीवित नहीं होने देना है। मथुरा का मंदिर हो चाहे जो भी मंदिर हो सब औरंगजेब ने हीं तोड़े थे। सपा एवं कांग्रेस जजिया कर लाना चाहती हैं कहा हमें बहकना नहीं है मोदी जी को वोट देना है। जनसभा का संचालन मछलीशहर लोकसभा चुनाव प्रभारी अजय सिंह ने किया और जनसभा के अंदर पत्रकारों एवं भाजपा कार्यकर्ताओं की व्यवस्था भाजपा मड़ियाहू के मीडिया प्रभारी संतोष मिश्रा ने किया। मंच पर निर्दल रामपुर नगर पंचायत अध्यक्ष विनोद कुमार जायसवाल को जगह नहीं मिली जिसके कारण वह मायूस रहे। वर्तमान समय में वह भाजपा के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!