Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। जनपद के सुरेरी और अन्य क्षेत्रो में ग्रामीणों का गुस्सा फूटा, फूंका पाकिस्तान का झंडा
PhotoBy -राजनारायण गिरी

जौनपुर। जनपद के सुरेरी और अन्य क्षेत्रो में ग्रामीणों का गुस्सा फूटा, फूंका पाकिस्तान का झंडा

जौनपुर(17फर.)। सुरेरी थाना क्षेत्र के कसेरू चौराहे पर ग्रामीणों ने निकली कैंडल मार्च और सभा कर इस कायराना हमले पर पाकिस्तान की निंदा किया। कैंडल मार्च में सैकड़ो की संख्या में ग्रामीण इकट्ठा चल रहे थे। ग्रामीण पाकिस्तान मुर्दाबाद, आतंकवादी खत्म हो के नारे लगाए जा रहे थे ।

Add

इस मौके पर सतीश पटेल, सई बाबा ,नागेंद्र, शिव कुमा,र ओमप्रकाश चौधरी,  चंदन पटेल, महेंद्र पटेल, राहुल पटेल, बृजेश पटेल, सोनू सिंह, रविंद्र कुमार पटेल, शामिल रहे ।

मुंगराबादशाहपुर में विरोध करते नागरिक

मुंगराबादशाहपुर के मुंगरा नगर में भी विश्व हिंदू परिषद , बजरंग दल एवं राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ द्वारा सहजिला मंत्री दीपक शुक्ल , विशम्बर दुबे , आरके शर्मा , डॉक्टर मणिशंकर के नेतृत्व में कैंडल मार्च निकाला गया । इसी के साथ भाजपा नगर अध्यक्ष काजू जायसवाल के नेतृत्व में तथा युवा कांग्रेस नेता अभिषेक शुक्ला एवं सौरभ तिवारी के नेतृत्व में कैंडल मार्च निकाला गया। इसी क्रम में गुरुकुल पब्लिक स्कूल प्रणबम स्कूल आफ चिल्ड्रन आर्ट्स के बच्चों द्वारा शहीदों को पुष्पांजलि अर्पित कर शोक व्यक्त किया गया । रविवार को दिन में भी कांग्रेस एवं भाजपा नेताओं द्वारा गिरीश शर्मा के नेतृत्व में विरोध व्यक्त किया गया।

पुतला फूंकते जिप सदस्य बबलू अहीर

रामपुर बाजार के कठवतिया पड़ाव पर नागरिकों ने पुतला फूंका। पाकिस्तान मुर्दाबाद का नारा लगाएं।

रामपुर के कठवतिया पड़ाव पर पुतला दहन करते व्यापारी

मौके पर जिप सदस्य दशरथ कुमार ‘बबलू अहिर’, ज्ञानेंद्र जायसवाल और अभिनाश यादव, प्रभु जायसवाल, मनीष जायसवाल, रजत जायसवाल,आनंद जायसवाल थे।

जौनपुर जमैथा में कैडिंल मार्च निकालते लोग

• जौनपुर के जमैंथा गांव में लोगों का एक अलग ही आक्रोश देखने को मिला। जमैंथा के युवाओं द्वारा कैंडल मार्च निकाला गया जिसको की कम से कम गांव में ही एक किमी तक रैली निकाली गई। जिसमें सभी युवाओं ने जोश सहित नारे बाजी की और हिंदुस्तान जिन्दाबाद, पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगाए गए। जिससे कि इनके जज्बों को देखते हुवे गांव के लोगों का भी खूब सहयोग रहा।
कैंडल मार्च रैली को खत्म करने के बाद पाकिस्तान के इमरान खान का और नवजोत सिद्धू का विरोध करते हुवे उनका पुतला फूंका गया जिसमें की सुदर्शन सिंह,शिवा मधुकर,सचिन मौर्या,आदर्श मौर्या आदि समस्त गांव वासी भी सम्मिलित हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.