Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। रामपुर थाना क्षेत्र में नाबालिक लड़की से रिश्ते के चाचा ने किया दुष्कर्म, आठ माह का पैदा हुआ बच्चा

जौनपुर। रामपुर थाना क्षेत्र में नाबालिक लड़की से रिश्ते के चाचा ने किया दुष्कर्म, आठ माह का पैदा हुआ बच्चा

पुलिस में कार्रवाई के लिए दौड़ रही बच्ची का मां थाने दौड़ रही
जौनपुर (28मार्च)। रामपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में पड़ोसी के चाचा ने गरीब नाबालिक लड़की से दुष्कर्म कर आठ महीने के बच्चे को जन्म दिलवाया। जब इस बात का पता परिवारी जन को हुई तो वह फरार हो गया। इस संबंध में एसओ रामपुर ने कहा कि मुझे घटना कोई जानकारी नहीं है।
रामपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की 17 वर्षीय नाबालिक लड़की को बहला-फुसलाकर पड़ोसी के ही रिश्ते में चाचा लगने वाले दो बच्चे के पिता ने आठ महीने तक दुष्कर्म करता रहा। जब लड़की का शरीर भारी हुआ तो वह घबराया घबरा सा रहने लगा। बीते बुधवार को वह लड़की के घर गया और उसकी मां से कहा कि फ्री में गैस कनेक्शन मड़ियाहूं में मिल रहा है आधार कार्ड के साथ लड़की को भेज दो तो गैस सिलेंडर लेकर आता हूं। उसके बाद लड़की को लेकर वह मड़ियाहूं की एक हॉस्पिटल में पहुंचा जहां इलाज के नाम पर उसका ऑपरेशन करा कर 8 माह का बच्चा पैदा किया गया। देर शाम जब लड़की घर नहीं आई तो उसकी मां ने सुरेश से पुनः पूछी तो उसने बताया कि अचानक उसका पेट दर्द हो रहा था उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। मां जब कुछ औरतों के साथ हॉस्पिटल पहुंची तो वहां बच्चा नवजात बच्चा देख दंग रह गई। मामला बिगड़ता देख आरोपी दो बच्चे का बाप मौके से फरार हो गया। गुरुवार को नाबालिक बच्ची की मां ने थाने में तहरीर दिया। आरोप है कि पुलिस ने उसे शुक्रवार को पुनः आने को कहकर समझौता करने का दबाव बना रही है। इस संबंध में एसओ पन्नेलाल से जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अभी मुझे कोई जानकारी नहीं है जैसे ही जानकारी होती है अवगत करा दिया जाएगा। सीओ अवधेश कुमार शुक्ला ने बताया कि हम साक्ष्य के लिए जालौन आ गए हैं मामले की जानकारी कल करके बताऊंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!