Breaking News
Home / Latest / भदोही कल्पवास मकर माघ मेला सेमराधनाथ में 01जनवरी से
PhotoBy-sandesh24news

भदोही कल्पवास मकर माघ मेला सेमराधनाथ में 01जनवरी से

भदोही(17दिस.)  कल्पवास मकर माघ मेला सेमराधनाथ में आयोजित होने वाले मेले की तैयारियों के सम्बन्ध में सोमवार को जिलाधिकारी राजेन्द्र प्रसाद ने बैठक किया। मेला 01 जनवरी 2019 से 19 फरवरी 2019 तक आयोजित होगी। बैठक में नेडा अधिकारी के अनुपस्थिति पर कारण बताओं नोटिस जारी किया।
इस अवसर पर जिलाधिकारी ने अधिशासी अभियन्ता लोक निर्माण विभाग को निर्देश दिया कि सेमराधनाथ मेले में आवश्यकतानुसार चक्कर प्लेट एवं जमीन को समतलीयकरण, एवं सड़क की मरम्मत का कार्य 25 दिसम्बर तक करा दे| बैठक के दौरान अधिशासी अभियन्ता विद्युत को निर्देश दिया कि 25 दिसम्बर   तक सभी जर्जर तार बदल दे, अन्यथा कड़ी कार्यवाई  की जायेगी। मुख्य चिकित्साधिकारी को निर्देश दिया कि रोस्टर वार एम्बुलेंस सहित डाक्टरों की टीम की तैनाती कर मोबाईल नम्बर सहित सूची उपलब्ध कराये, एवं अस्थायी शौचालय का निर्माण, लाईट, पानी का टैंकर मेले की सफाई हेतु सफाई कर्मी, एवं फागिंग, ब्लीचिंग की समुचित व्यवस्था कराने का निर्देश अधिशासी अधिकारी नगर पालिका गोपीगंज को दिया। जिलाधिकारी ने अधिशासी अभियन्ता जल निगम को निर्देश दिया कि तत्काल अस्थायी हैण्डपम्प की व्यवस्था एवं एक सप्ताह में करा दे| उन्होंने सुरक्षा के लिए मेले मे पर्याप्त पुलिस बल की व्यवस्था सुनिश्चित करने का निर्देश एएसपी को दिया। जिलाधिकारी ने उपस्थित सभी सम्बन्धित अधिकारियों को हिदायद दी है कि कल्पवासी मेला दृष्टिगत अपने-अपने विभागों के कार्य समय से पूर्ण करा दे, इस कार्य में ढ़िलाही बरतने वाले को किसी भी किमत पर बख्सा नही जायेगा।
इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी रामसिंह वर्मा, मुख्य विकास अधिकारी हरिशंकर सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक, एस0डी0एम0ज्ञानपुर अमृता सिंह, मुख्य चिकित्साधिकारी, जिला सूचना अधिकारी अनिल सिंह, मेले से सम्बन्धित पदाधिकारीगण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!