Breaking News
Home / Latest / जौनपुर।मुफ्तीगंज में ओवर ब्रिज नहीं होने के कारण हो रही है दुर्घटना

जौनपुर।मुफ्तीगंज में ओवर ब्रिज नहीं होने के कारण हो रही है दुर्घटना

मुफ्तीगंज में ओवर ब्रिज नहीं होने के कारण हो रही है दुर्घटना
फालोअप
जौनपुर(20दिस.)मुफ्तीगंज विकास खंड में स्थित मुफ्तीगंज रेलवे स्टेशन के पास ओवर ब्रिज न होने के कारण आएं दिन ट्रेन दुर्घटनाएं हो रही है। रेलवे स्टेशन से पूर्वी छोर पर जाने के लिए ग्रामीणों को 500 से 700 मीटर की दूरी तय कर रेलवे क्रासिंग पार कर जाना पड़ता है।
मुफ्तीगंज बाजार जाने वाले सात सौ मीटर की दूरी तय करने के बजाय दस मीटर की दूरी तय करके रेलवे ट्रैक को पैदल पार करते है। जिसके कारण आएं दिन एक्सप्रेस ट्रेने आती है और रौदती हुई चली जाती है। पैदल पार करते समय अब तक ऐसी तीन घटनाएं हो गयी। जिसमें दो घटना डेढ़ माह पहले हुई थी। जिसमें एक घटना 18 दिसम्बर शाम 5.45 बजे सुहेलदेव एक्सप्रेस ट्रेन से उदियासन गांव निवासी सलीम 24 वर्ष की धक्का लगने से मौत होना है।
मुफ्तीगंज बाजार से सटा उदियासन गांव है। उदियासन की जनता मुफ्तीगंज बाजार में सामान लेने के लिए दूरी कम हो पैदल ही जल्दबाजी के लिए रेलवे लाइन पार करते रहते हैं। रेलवे लाइन के उत्तर सटा महज दस मीटर पर उदियासन गांव है और रेलवे लाइन के दक्षिण तरफ मार्केट है लोग पैदल मार्केट से सामान लेने के लिए रेलवे लाइन पार करने लगते है। ग्रामीणों ने सन्देश24 न्यूज़ को बताया यदि वहां ओवर ब्रिज रहता तो कोई हादसा नहीं होता। ब्रिज रेलवे को बनाने की जरूरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.