Breaking News
Home / Latest / लोकसभा चुनाव देश के राजनीति की दिशा तय करेगी-मुलायम सिंह यादव
PhotoBy-sandes24news

लोकसभा चुनाव देश के राजनीति की दिशा तय करेगी-मुलायम सिंह यादव

लोकसभा चुनाव देश के राजनीति की दिशा तय करेगी-मुलायम सिंह यादव

जौनपुर(20दिस.)। पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने कहा कि आने वाला लोक सभा चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है। यह चुनाव देश के राजनीति की दिशा तय करेगी। इसलिए समाजवादी पार्टी को वोट देकर भारी बहुमत से जिताये। यह चुनाव मामूली चुनाव नही है यह हिन्दुस्तान की राजनीति को प्रभावित करेगा। सब लोग मिलकर सपा को जिताये। यह बातें उन्होंने आदमपुर स्थित श्रीराम पीजी कालेज में आयोजित पूर्व प्रमुख हीरावती देवी की पुण्यतिथि व मूर्ति अनावरण कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा। उन्होंने पाकिस्तान को अपना छोटा भाई बताया, कहा कि दो भाई आपस मे अलग हुए तो एक पाकिस्तान में जा बसा तो दूसरा हिंदुस्तान में। चीन पर हमें भरोसा नही है क्योंकि वह जबान का पक्का नही है। उन्होंने कहा कि हिन्दुस्तान में जो सरकार बनेगी उसमें सपा की हिस्सेदारी होगी। इसलिये पारस नाथ को भारी मतों से जिताये इनके आगे सब विरोधियो की जमानत जब्त होनी चाहिए।
कहां कि इस सर्दी में इतनी विशाल जनसभा है। पारस की बात को मैं टालता नहीं हूं। सपा पार्टी सबकी चुनौती है। सपा को सबसे मिलकर लड़ाना है। पारसनाथ को लड़ाना है जिसे भारी बहुमत से जिताना है। पारस से मेरा सम्बंध अच्छा था और रहेगा। पारस को भारी बहुमत से जिताएं दूसरों की जमानत जब्त हो जाएं। पारसनाथ का मनोबल बढ़ाने आया हूं। जौनपुर में नौ विधानसभा है। सभी विधानसभा में पारस के खास जो भी उम्मीदवार हो जिताकर सपा को मजबूत करने का काम करें। जितना लोकसभा सपा को दोगे हम मजबूत होंगे। और जो सरकारें बनेगी हमारी हिस्सेदारी बराबरी की होंगी। लड़कियों को भी सरकार बनने पर ध्यान देंगे।
समारोह के पूर्व श्री यादव स्व. ब्लाक प्रमुख हीरावती देवी के आदमकद प्रतिमा का अनावरण किया। उसके बाद सीधे मंच पर आकर जनसभा को सम्बोधित किया।
इस अवसर पर पूर्व मंत्री व विधायक जगदीश सोनकर, पूर्व सांसद तूफानी सरोज, जिला पंचायत अध्यक्ष राजबहादुर यादव, जिला पंचायत सदस्य दशरथ कुमार” बबलू अहीर” लाले यादव आईबी सिंह, तुफानी सरोज, अवधनाथ पाल, शेषनाथ यादव, बाबाराम चौरसिया, रामू मौर्या, राजेंद्र यादव, रमेशचंद्र यादव, राकेश मौर्या, रहे।

इनसेट

बरसठी में पौने 5 घण्टे देर से आये पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव सीधे आदमकद प्रतिमा के पास पहुँचकर अनावरण किया| उसके बाद सीधे मंच पर पहुँचे और लोगो को संबोधित किया। पूर्व मुख्यमंत्री मंच पर सिर्फ 7 मिनट रहे। इस दौरान सात मिनट में चार बार पारस नाथ को जिताने की अपील किया। मुलायम ने पारस से कहा कि इन लड़कियों को राजनीति में आगे ले आये।जरूरत पड़ी तो हमे बताओ हम इन्हें पार्टी में पद देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.