Breaking News
Home / Latest / मड़ियाहूं। दोहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपी को मड़ियाहूं पुलिस ने किया गिरफ्तार।खुटहन थाना के डिहिया में हुई थी हत्या।
sdr

मड़ियाहूं। दोहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपी को मड़ियाहूं पुलिस ने किया गिरफ्तार।खुटहन थाना के डिहिया में हुई थी हत्या।

•दोहरे हत्याकांड का मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

• आरोपी के पास से तमंचा और कारतूस भी बरामद।

मड़ियाहूं(जौनपुर)27दिस.। खुटहन थाना क्षेत्र के डिहिया गांव में गत 16 दिसम्बर को हुए दोहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपित को मड़ियाहूं पुलिस ने गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेज दिया। यह आरोपी 15 हजार का इनामी बदमाश है जिसके ऊपर विभिन्न थानों में दर्जन भर मुकदमे दर्ज है।
इस सम्बंध में क्षेत्राधिकारी मडियाहू अवधेश कुमार शुक्ला ने आरोपी को मीडिया के सामने पेशकर बताया कि गत 16 दिसम्बर को खुटहन थाना क्षेत्र के डिहिया गांव में रामकरन पाल व दिलीप सिंह की हत्या कर दी गई थी। जांच के दौरान पुलिस ने अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी कर ली थी परंतु मुख्य अभियुक्त फरार चल रहा था। बुधवार की शाम प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार मिश्र ने मुखबिर द्वारा मिली सूचना के आधार पर शीतलगंज में अपनी टीम के साथ उक्त वांछित अभियुक्त की घेराबंदी कर पकड़ने का प्रयास किया तो वह पुलिस पार्टी पर फायर करते हुए भागने लगा जिसे पुलिस ने दौड़ा कर पकड़ लिया। गिरफ्तार अभियुक्त मणि उर्फ हुबेदार यादव निवासी केड़वारी थाना मड़ियाहूं के पास से पुलिस ने एक तमंचा व कारतूस बरामद किया। अभियुक्त के विरूद्ध विभिन्न थानों में दर्जन भर मुकदमें दर्ज है। गिरफ्तार करने वाली टीम में हेड कांस्टेबल चन्द्रमा राम, कांस्टेबल राधेश्याम, सर्वेश विक्रम यादव व बाबुल यादव शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!